IND vs AFG Barbados Weather Live Update: क्या बारिश डालेगी भारत-अफगानिस्तान मैच में खलल? देखें हर घंटे का वेदर अपडेट

India vs Afghanistan T20 World Cup 2024 Weather (भारत बनाम अफगानिस्तान मैच की पिच, वेदर रिपोर्ट, टी20 वर्ल्ड कप मैच रिपोर्ट ) Ind vs AFG Pitch Report Today Live Updates: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर 8 का राउंड शुरू हो गया है। इसके तीसरे मुकाबले में भारत की टक्कर अफगानिस्तान से होने वाली है। आइए जानते हैं कि आज के दिन बारबाडोस का मौसम कैसा रहने वाला है।

IND VS AFG WEATHER

भारत अफगानिस्तान वेदर (फोटो- AP/X)

India vs Afghanistan T20 World Cup 2024 Weather (भारत बनाम अफगानिस्तान मैच की पिच, वेदर रिपोर्ट, टी20 वर्ल्ड कप मैच रिपोर्ट ) Ind vs AFG Pitch Report Today Live Updates: टी20 विश्व कप 2024 के अपने पहले सुपर 8 मैच में अफगानिस्तान से खेलेगा। भारत अभी भी टी20 विश्व कप 2024 में अपराजित है। टीम ने अपने शुरुआती मैच में आयरलैंड को मात दी थी इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान और यूएसए को भी हराया। भारत और अफगानिस्तान के बीच ये मैच बारबाडोस के ब्रिजटाउन में केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा।
टी20 वर्ल्ड कप में अब तक कई मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं ऐसे में इस मैच में भी क्या बारिश खलल डालेगी ये जान लेना बेहद जरूरी है। बारबाडोस में केंसिंग्टन ओवल की पिच से स्पिनरों को मदद मिलने की उम्मीद है। पारंपरिक रूप से बारबाडोस में पेसर्स को मदद मिलती रही है, लेकिन दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का मानना है कि इस बार बारबाडोस की पिच थोड़ी अलग दिख रही है। बारबाडोस में स्थानीय समय के अनुसार यह एक दिन का खेल है, और इससे स्पिनरों को और मदद मिल सकती है। लेकिन इसके बावजूद ये हाई स्कोरिंग मैच हो सकता है।

कैसा रहेगा आज बारबाडोस का मौसम? (Barbados weather today IND vs AFG Match)

बारबाडोस में मौसम टी20 मैच जितना ही अप्रत्याशित हो सकता है। एक्यूवेदर के अनुसार मैच के दौरान धूप और नमी के साथ कुछ स्थानों पर बारिश के भी आसार है। हालांकि बारिश के चांस केवल 23 पर्सेंट हैं ऐसे में मैच में शायद ही बारिश खलल डाल सके। फैंस चाहेंगे कि पूरा मैच देखने को मिले जो कि संभव नजर आ रहा है। बारिश बीच में थोड़ी रुकावट पैदा कर सकती है। मैच के दौरान तापमान 31 डिग्री तक रहने की संभावना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited