IND vs NED World Cup 2023 Playing 11: नीदरलैंड के खिलाफ ऐसी है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

India vs Netherlands , IND vs NED ODI Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match Fantasy cricket tips: वर्ल्ड कप के 46वें मुकाबले में भारत और नीदरलैंड भिड़ंत हो रही है। इसमें दोनों टीमों की प्लेइंग 11 ऐसी हो सकती है।

IND vs NED Playing 11

भारत vs नीदरलैंड

India vs Netherlands , IND vs NED ODI Dream11 Team, Playing 11 Today Match Prediction: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के 46वें मुकाबले में भारत और नीदरलैंड की टीम आमने-सामने है। बेंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित मुकाबले में भारतीय टीम की निगाहें अजेय रहकर विश्वकप के लीग स्टेज का अंत करने पर होगी। वहीं नीदरलैंड बड़ी जीत दर्ज करके चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए क्वालिफाई करना चाहेगी।
भारतीय टीम का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम ने अभी तक एक भी मैच नही गंवाया है और 8 में से 8 मुकाबले जीते हैं। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाल जीत दर्ज करने के बाद इस मैच में उतर रही है। टीम ने शुरुआत से ही अपनी प्लेइंग 11 में ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। लेकिन इस मैच में भारत एक बदलाव कर सकती है।

टीम इंडिया में हो सकता है ये बदलाव

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अब तक विश्वकप में 15 विकेट ले लिए हैं। बुमराह ने चोट के बाद से जब से वापसी की है वे लगातार मैच खेल रहे हैं ऐसे में भारतीय टीम उन्हें आराम दे सकती है। टीम उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल कर सकती है। कृष्णा भारत के वर्ल्ड कप स्क्वॉड का हिस्सा नहीं थे लेकिन हार्दिक पंड्या की चोट के बाद उन्हें शामिल कर दिया गया। ऐसे में उन्हें वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

बिना बदलाव के उतर सकती है नीदरलैंड की टीम

नीदरलैंड इस विश्व कप में एक टीम की तरह संगठित नजर नहीं आई। अधिकांश बल्लेबाज परिस्थितियों का फायदा उठाने में विफल रहे।कुछ व्यक्तिगत प्रदर्शनों को छोड़ दिया जाए टीम ने निराश ही किया। टीम के लिए बड़ी उपलब्धि यही रही कि उसने दक्षिण अफ्रीका को हराया। टीम को पिछले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार मिली थी हालांकि टीम इस मुकाबले में ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहेगी।
भारत की प्लेइंग 11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज।
नीदरलैंड की प्लेइंग 11: वेस्ले बार्रेसी, मैक्स ओडाउड, कॉलिन एकरमैन, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, लोगान वैन बीक, रूलोफ वैन डेर मेरवे, साकिब जुल्फिकार, पॉल वैन मीकेरेन।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited