India vs South Africa 1st T20I Live Streaming: जानिए, कब और कैसे देखें भारत-द. अफ्रीका पहला टी20 मैच

IND vs SA 1st T20 Live Score Streaming, India vs South Africa T20 Live Cricket Score Streaming Online (भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 मैच लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग): आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला जाएगा। जानिए, मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें?

India vs South Africa 1st T20I Live Streaming: जानिए, कब और कैसे देखें भारत-द. अफ्रीका पहला टी20 मैच
India vs South Africa 1st T20 Live Score Streaming: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम अब दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार है।भारत और दक्षिण अफ्रीका का तीन मैचों की टी20 सीरीज में आमना-सामना होने जा रहा है। दोनों टीमों की पहली टक्कर बुधवार को होगी। भारत की कमान रोहित शर्मा के पास है जबकि मेजबान टीम की बागडोर तेंबा बावुमा के हाथों में है। टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के लिए यह सीरीज अगले महीने शुरू होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों की मद्देनजर बेहद अहम है। ऐसे में दोनों टीमें अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों को परखने की फिराक में होंगी। चलिए जानते हैं कि इस मैच का लाइव प्रसारण आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं?

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कब खेला जाएगा? (When will IND vs SA 1st T20I match be played?)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 28 सितंबर (बुधवार) को खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कहां खेला जाएगा? (Where will IND vs SA 1st T20I match be played?)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच तिरुवानंतपुरम के ग्रीनफील्डि इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कितने बजे शुरू होगा? (IND vs SA Match start timing)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा (IND vs SA Live telecast)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों (स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी हिंदी) पर देख सकेंगे।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? (Where to watch India vs South Africa 1st T20I Live streaming)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी+ हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से संबंध‍ित कवरेज आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर हासिल कर सकेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

मोहम्मद अकरम author

मोहम्मद अकरम को राजनीति और खेल की दुनिया में गहरी दिलचस्पी है। अकरम को घटनाओं और किस्सों की बारीकियों में गोता लगाना पसंद है। 6 साल से ज्यादा का पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited