India vs Sri Lanka: भारत बनाम श्रीलंका टी20 मैच का सीधा लाइव प्रसारण, ऐसे देखें

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए नए साल में आज से क्रिकेट का रोमांच शुरू होने जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम आज तीन टी20 मैचोंं की सीरीज के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मेहमान श्रीलंकाई टीम से टक्कर लेगी। इस मुकाबले को भारत में आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं, टीवी चैनल पर और ऑनलाइन लाइव प्रसारण कौन-कौन कर रहा है, यहां पर इससे जुड़ी सारी जानकारी जानिए।

lndia_sl_live_streaming

भारत बनाम श्रीलंका पहले टी20 की लाइव स्ट्रीमिंग

मुख्य बातें
  • भारत बनाम श्रीलंका पहला टी20 मैच आज खेला जाएगा
  • कब और कहां खेला जाएगा साल 2023 का पहला टी20 मुकाबला
  • हार्दिक पांड्या की कप्तानी में उतरेगी भारतीय टी20 क्रिकेट टीम
आज भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की द्विपक्षीय सीरीज में पहला मुकाबला खेलने उतरेंगी। ये नए साल 2023 में दोनों टीमों की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शुरुआत होगी, ऐसे में दोनों ही टीमें साल का आगाज जीत के साथ करना चाहेंगी। भारत और श्रीलंका की टी20 टीमों में हाल में कुछ बदलाव किए गए हैं और इस पर भी सभी फैंस की नजरें टिकी रहेंगी। वानखेड़े स्टेडियम की पिच पर भारत और श्रीलंका का इतिहास काफी पुराना रहा है जिसमें 2011 का आईसीसी विश्व कप फाइनल भी शामिल है जहां भारत जीता था। देखना दिलचस्प होगा कि अब इस द्विपक्षीय सीरीज में दो युवा टीमों की जंग सबसे छोटे प्रारूप में कैसी रहती है।
हाल में जब बीसीसीआई की चयन समिति ने भारतीय टी20 टीम का ऐलान किया तो इसमें कोई भी प्रमुख सीनियर खिलाड़ी मौजूद नहीं था। ऐसे में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम की कमान सौंपी गई है और ये कदम अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों को देखते हुए टीम को नया, ठोस व युवा रूप देने की तरफ नजर आता है। टीम में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और संजू सैमसन जैसे कुछ अनुभवी नाम भी मौजूद हैं और यही खिलाड़ी इस सीरीज को बेहद रोमांचक बना सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि आप कब और कहां देख सकते हैं भारत-श्रीलंका पहला टी20 मैच।

भारत और श्रीलंका के बीच कब होगा पहला टी20 मैच? (IND vs SL 1st T20I Date)

मेजबान भारतीय क्रिकेट टीम और मेहमान श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की इस सीरीज का पहला मैच आज यानी 3 जनवरी 2023 (मंगलवार) को खेला जाएगा।

किस समय खेला जाएगा भारत बनाम श्रीलंका पहला टी20? (IND vs SL 1st T20 Timing)

श्रीलंका और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच इस सीरीज का पहला टी20 मैच मंगलवार को शाम 7 बजे से खेला जाएगा। टॉस मैच से आधे घंटे पहले 6.30 बजे होगा।

कौन से ग्राउंड पर खेला जाना है भारत-श्रीलंका पहला टी20 मैच? (India vs Sri Lanka 1st T20I venue)

टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच मंगलवार को मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित कराया जा रहा है।

टीवी पर कहां देख सकते हैं भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण? (IND vs SL 1st T20 on which TV Channel)

टीम इंडिया और श्रीलंकाई टीम के बीच होने वाले पहले टी20 मैच को आप आज शाम 7 बजे से टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर लाइव देख सकेंगे। इसके अलावा डीडी स्पोर्ट्स पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण होगा।

कहां देख सकेंगे भारत बनाम श्रीलंका पहले टी20 मुकाबले की लाइन स्ट्रीमिंग? (INDIA vs SRI LANKA 1st T20 match live streaming today)

भारत-श्रीलंका पहले टी20 मैच को अगर आप ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी+हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited