IND vs SL Live Score Streaming: भारत बनाम श्रीलंका वर्ल्ड कप आज के मैच का सीधा लाइव प्रसारण, यहां देखें

India vs Sri Lanka, IND vs SL Live Cricket Score Streaming Online & Telecast Live (भारत बनाम श्रीलंका विश्व कप आज के मैच लाइव क्रिकेट स्कोर का सीधा प्रसारण): वर्ल्ड कप के 33वें मुकाबले में टीम इंडिया का सामना श्रीलंका से होगा। एक और जीत सेमीफाइनल में टीम इंडिया की जगह पक्की कर देगा। वहीं अगर इस मैच में श्रीलंका को हार मिलती है तो वह बांग्लादेश के बाद दूसरी टीम बन जाएगी जिसका सफर इस वर्ल्ड कप में थम जाएगा।

भारत बनाम श्रीलंका

रोहित शर्मा और कुसल मेंडिस (साभार-TimesNowDigita)

India vs Sri Lanka, IND vs SL Live Cricket Score Streaming Online & Telecast Live (भारत बनाम श्रीलंका विश्व कप आज के मैच लाइव क्रिकेट स्कोर का सीधा प्रसारण): वर्ल्ड कप के 33वें मुकाबले में टीम इंडिया का सामना श्रीलंका से होगा। जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं और इस वर्ल्ड कप में अब तक अजेय रही है। एक और जीत सेमीफाइनल में टीम की जगह पक्की कर देगा और हार के साथ ही श्रीलंका की टीम वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल की रेस से बाहर कर देगा। यदि आप भी इस महत्वपूर्ण मुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लें।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच विश्व कप का मैच कब खेला जाएगा? (India vs Sri Lanka World Cup Match Date)

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच विश्व कप का मुकाबला 02 नवंबर 2023 (गुरुवार) को खेला जाएगा।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच विश्व कप का मैच कहां खेला जाएगा? (India vs Sri Lanka World Cup Match Venue)

टीम इंडिया और श्रीलंकाके बीच वनडे वर्ल्ड कप का रोमांचक मुकाबला मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय समय के मुताबिक किस समय शुरू होगा टीम इंडिया और श्रीलंकाके बीच विश्व कप का मुकाबला? (India vs Sri Lanka World Cup Match Timing)
टीम इंडिया और श्रीलंकाके बीच विश्व कप 2023 का मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा, जबकि इसका टॉस आधा घंटा पहले यानी दोपहर 01:30 बजे होगा।

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले विश्व कप के लीग मुकाबले को टीवी पर लाइव कहां देख सकेंगे? (India vs Sri Lanka World Cup 2023 Live Telecast On TV)

टीम इंडिया और श्रीलंकाके बीच विश्व कप 2023 में खेले जाने वाले लीग दौर के मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न भाषाओं के चैनलों पर देख सकते हैं।

टीम इंडिया और श्रीलंकाके बीच विश्व कप के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें? (India vs Sri Lanka World Cup Match Online Live Streaming)

टीम इंडिया और श्रीलंकाक्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी हॉट-स्टार ऐप पर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited