INDW vs PAKW Dream11 Prediction: करो या मरो मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मुकाबला आज, देखें शानदार प्लेइंग-11

INDW vs PAKW Dream11 Prediction: टी20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से होगा। यह मुकाबला भारत के लिए करो या मरो वाला मुकाबला है। एक और हार उसके आगे के सफर को खत्म कर देगा। मैच से पहले आइए चुनें ड्रीम इलेवन टीम।

INDW vs PAKW Dream 11 Team.

भारत-पाकिस्तान ड्रीम इलेवन टीम (साभार-TNN)

INDW vs PAKW Dream11 Prediction: न्यूजीलैंड से मुकाबला गंवाने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम अपने दूसरे मुकाबले में रविवार को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगी। दोनों टीम का यह दूसरा मुकाबला होगा। पाकिस्तान जीत कर यहां पहुंची है तो भारत को अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। न्यूजीलैंड ने पहले मुकाबले में हरमन ब्रिगेड को 58 रन से पटखनी दी थी। दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम ने अपने पहले मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को पटखनी दी थी। पाकिस्तान की ओर से फातिमा सना ने बॉलिंग और बैटिंग में धमाल किया था।

भारतीय टीम को करना होगा सुधार

पहले मुकाबले की बात करें तो एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए भारत एक कम बल्लेबाज के साथ उतरा था। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम परफेक्ट कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहेगी। प्लेइंग इलेवन में राधा यादव की एंट्री हो सकती है। इतना ही नहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय बैटर ने निराश किया था। सर्वाधिक 15 रन की पारी कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खेली थी। एक और हार टीम का टी20 वर्ल्ड कप में आगे के सफर पर ब्रेक लगा सकती है।

हेड टू हेड में भारत का पलड़ा भारी
भारत-पाकिस्तान मुकाबले की बात करें तो अब तक खेले गए सभी मैच में हरमन ब्रिगेड का पलड़ा भारी रहा है। इन दोनों टीम के बीच जो 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं उनमें से भारत ने 12 मैच में जीत दर्ज की है। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप का मंच बड़ा है और ऐसे में रिकॉर्ड उतना मायने नहीं रखता है। आइए इस मुकाबले से पहले टीम ड्रीम इलेवन टीम चुन लेते हैं।

भारत-पाकिस्ताम ड्रीम इलेवन टीम (INDW vs PAKW Dream 11 Team)

विकेटकीपर-ऋचा घोष
बैटर- स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, शेफाली वर्मा
ऑलराउंडर-दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, निदा डार, ओमैमा सोहेल
गेंदबाज- रेणुका सिंह ठाकुर, आशा शोभना, राधा यादव

भारत-पाकिस्ताम ड्रीम इलेवन टीम के कप्तान और उप-कप्तान

कप्तान-दीप्ति शर्मा
उप-कप्तान-स्मृति मंधाना

टीम इस प्रकार है-

भारत: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, रिचा घोष, यास्तिका भाटिया , पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह ठाकुर, दयालन हेमलता, आशा सोभना, राधा यादव। श्रेयंका पाटिल, सजना सजीवन।
पाकिस्तान: फातिमा सना (कप्तान), आलिया रियाज, डायना बेग, गुल फिरोजा, इरम जावेद, मुनीबा अली, नशरा सुंधू, निदा डार, ओमैमा सोहेल, सदफ शमास, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन, सैयदा अरूब शाह। तस्मिया रुबाब, तुबा
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited