IPL 2023 Auction RCB Players List: आईपीएल नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है बैंगलोर

IPL 2023 Auction RCB Target Players List: आईपीएल 2023 की नीलामी अब करीब है। आगामी 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन आयोजित किया जाएगा जहां कई खिलाड़ियों की बोली लगेगी। बात करें अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (आरसीबी) की तो उनके निशाने पर कौन-कौन सा खिलाड़ी होगा, आइए जानते हैं।

rcb

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Logo)

IPL 2023 Auction RCB Target Players List: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल (IPL) के तमाम सीजन में अपना कप्तान बदलकर देख लिया, रणनीति बदलकर देख ली, तमाम चीजों को अपनाया लेकिन अब भी वो अपने पहले आईपीएल खिताब से दूर हैं। अब बारी है आईपीएल के आगामी सीजन की (IPL 2023), जिसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को आयोजित होने जा रही है। आइए जानते हैं कि कौन से वो टॉप-3 खिलाड़ी हैं जिन पर बैंगलोर फ्रेंचाइजी की नजरें रह सकती हैं।
माइकल ब्रेसवेल
न्यूजीलैंड के इस ऑलराउंडर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने खेमे में शामिल कर सकती है। वो एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं जो अपनी स्पिन गेंदबाजी से प्रभाव छोड़ने में सक्षम हैं। सुपर स्मैश टी20 लीग में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस नीलामी में अपने बजट के अंदर बैंगलोर के लिए ये अच्छा विकल्प रहेगा।
सिकंदर रजा
जिंबाब्वे के ऑलराउंडर सिकंदर रजा उन खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में जमकर धमाल मचाया है। खासतौर पर इस समय वो शानदार लय में हैं। टी20 विश्व कप और उससे पहले तमाम द्विपक्षीय सीरीज में भी सिकंदर रजा का दम देखने को मिला है।
करुण नायर
भारत के लिए टेस्ट में तिहरा शतक जड़ने वाले सहवाग के बाद दूसरे खिलाड़ी करुण नायर इन दिनों गायब से हैं। हाल में उन्होंने एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने क्रिकेट फिर खेलने की इच्छा जाहिर की थी, हालांकि अब तक उन्होंने संन्यास नहीं लिया है। वो एक शानदार बल्लेबाज हैं जिनको राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2023 की नीलामी से पहले रिलीज कर दिया। आरसीबी उनको खरीद सकती है।
रॉयल चैलेंजर्स के पास कितने पैसे बाकी हैं?
आरसीबी के पास आईपीएल 2023 की नीलामी से पहले पर्स में 8.75 करोड़ रुपये मौजूद है। वे 86.25 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं। इस बार की नीलामी में उनको काफी सोच-समझकर खरीद करनी होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवम अवस्थी author

शिवम् अवस्थी टाइम्स नाऊ नवभारत डिजिटल में स्पोर्ट्स डेस्क के इंचार्ज हैं। वो कानपुर से ताल्लुक रखते हैं। इनको खेल पत्रकारिता में तकरीबन 16 सालों का...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited