IPL 2023 में MI को PBKS ने पटकाः रोहित ने कबूला- गलतियां हुईं; कुरेन ने कहा- नहीं सोचा था मुझे मिलेगा 'POTM'

IPL 2023, MI vs PBKS: दरअसल, शनिवार (22 अप्रैल, 2023) को मुंबई के वानखेडे मैदान में हुए इस मैच में कुरेन की हाफ सेंचुरी और भाटिया के साथ पांचवें विकेट के लिए 99 रनों की पार्टनरशिप के बाद अर्शदीप सिंह (चार ओवर में 29 रन पर चार विकेट) की शानदार बॉलिंग के बलबूते पंजाब ने मुंबई को 13 रन से मात दी।

sam curran rohit sharma

पंजाब के कप्तान सैम कुरेन और मुंबई के कैप्टन रोहित शर्मा

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
IPL 2023, MI vs PBKS: पंजाब किंग्स से हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- मैदान में हमसे कुछ गलतियां हुईं, पर हम उसमें अधिक नहीं जाएंगे। हम अपने लड़कों को अपना बेस्ट देने के लिए कहेंगे। हम अभी तक तीन-तीन गेम जीते और हारे हैं। टूर्नामेंट में काफी समय बचा है। ऐसे में हमें गेम और प्रतियोगिता में बने रहने की जरूरत है।
बकौल शर्मा, "ग्रीन और स्काई (सूर्य कुमार यादव) की बैटिंग देखकर खुश हूं, उनकी वजह से हम गेम में अंत तक बने रहे। अर्शदीप को भी उनकी बॉलिंग के लिए श्रेय जाता है। हालांकि, आज हमारा दिन नहीं था, मगर हमने कड़ी टक्कर दी।"
उधर, प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पाने वाले पंजाब के कार्यवाहक कप्तान सैम कुरेन ने इसे यह खास जीत करार दिया। उन्होंने बताया- यह कमाल का मैदान है। मैंने विभिन्न टीम्स से यहां पर कई मैच खेले हैं। जीत हासिल कर के अच्छा लगा। जिस तरह से हमारे पेसर्स (अर्शदीप और नाथन) ने मैच को खत्म किया, उसे देखते हुए मैंने नहीं सोचा था कि मुझे यह अवॉर्ड (पीओटीएम) मिलेगा। उन्होंने कमाल दिखाया और स्पिनर्स ने भी अच्छी गेंदबाजी की।
कुरेन के मुताबिक, " मैं जब बैटिंग के लिए गया था, तब मुझे पता था कि मुझे खुद को एक मौका देना होगा। हमारे पास एक लंबी लाइन-अप थी और हमने देखा कि जितेश ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और हम जानते हैं कि उसके पास वह (अच्छी परफॉर्मेंस) है। वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और हमें बस अपनी जिम्मेदारी लेनी होगी क्योंकि प्लेयर चोट से वापसी कर रहे हैं।"
कप्तानी को लेकर उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि हम शिखर पर वापस जा सकते हैं। शानदार अनुभव, कोच और स्थानीय लोग मेरी मदद कर रहे हैं। बेलिस, हैडिन एंड कंपनी ने एक अच्छा, आरामदेह माहौल तैयार किया है। हमने कुछ शुरुआती गेम जीते हैं, जिससे मदद मिलती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited