Aakash Chopra prediction: आकाश चोपड़ा ने गुजरात टाइटंस को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

IPL 2024, Gujarat Titans, Aakash Chopra prediction: आईपीएल के मौजूदा सीजन में एक बार की चैम्पियन गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन जारी है। टीम को 7 मैचों में से 3 मुकाबले में जीत मिली है और 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस बीच आकाश चोपड़ा ने गुजरात टाइटंस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Shubman Gill, IPL 2024, IPL 2024 Playoffs, Aakash Chopra prediction, Aakash Chopra, Aakash Chopra prediction Gujarat Titans, Gujarat Titans, Shubman Gill, Gujarat Titans cannot qualify, Gujarat Titans cannot qualify for IPL 2024 playoffs,

शुभमन गिल। (फोटो- IPL/BCCI)

मुख्य बातें
  • पंजाब किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस।
  • मोहाली के मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है मैच।
  • गुजरात को लेकर आकाश चोड़ा ने की भविष्यवाणी।
IPL 2024, Gujarat Titans, Aakash Chopra prediction: दुनिया का सबसे बड़ा टी20 क्रिकेट लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच जारी है। टूर्नामेंट के 37वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस का सामना पंजाब किंग्स से हुआ। यह मुकाबला पंजाब के नए होम ग्राउंड मुल्लांपुर इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। एक बार की चैम्पियन और एक बार की रनरअप गुजरात टाइटंस की टीम शुभमन गिल की कप्तानी में आईपीएल के 17वें सीजन में उतरी है। इससे पहले टीम की कमान हार्दिक पंड्या के पास थी, जो अब पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहे हैं। आईपीएल के मौजूदा सीजन में शुभमन की कप्तानी में उतरी गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा है। इस बीच, पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बार की चैम्पियन गुजरात टाइटंस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने टीम के प्लेऑफ में पहुंचे को लेकर भविष्यवाणी की।

क्यों नहीं पहुंचेगी प्लेऑफ में गुजरात की टीम

एक बार की चैम्पियन और एक बार की रनरअप टीम गुजरात टाइटंस को लेकर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बड़ी भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि मैंने पिछले मैच में पंजाब का समर्थन किया था और मैं केवल पंजाब का समर्थन कर रहा हूं। गुजरात में मेरे बहुत सारे दोस्त हैं। आशीष नेहरा, नरेंद्र नेगी और मिथुन मन्हास मेरे सभी दोस्त हैं, लेकिन वे नहीं खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वे ऐसी टीम हैं जो प्रगति कर सकती है। इस सीजन में जीटी के संघर्ष का एक मुख्य कारण शुभमन गिल के रनों की कमी रही है। उन्होंने पिछले सीजन में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थेऍ हालांकि, इस साल अभी तक उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। भले ही उनके नाम 89 और 72 के स्कोर हैं, लेकिन वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने से कोसों दूर हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही प्रदर्शन रहा था तो नॉकआउट में पहुंचना मुश्किल दिख रहा है।

राशिद भी नहीं दिखा पाए कमाल

राशिद खान टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन उन्होंने टीम के लिए इतने ही मैचों में केवल सात विकेट लिए हैं। डेविड मिलर चोट के कारण वह कुछ मैच नहीं खेल पाए। उनसे भी टीम को कोई मदद नहीं मिली। साई सुदर्शन ने टीम के लिए कुछ रन बनाए हैं, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट कम रहा है जिससे मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर काफी दबाव बढ़ गया है। आईपीएल 2024 में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए गुजरात टाइटंस की जीत जरूरी है।

अभी तक ऐसा रहा है गुजरात का प्रदर्शन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स मुकाबले से पहले पॉइंट टेबल पर नजर डालें तो गुजरात को 7 मैचों में से सिर्फ टीम मुकाबले में जीत का सामना करना पड़ा है, जबकि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम 6 अंक के साथ पॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर पर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited