PBKS vs MI Live Telecast: पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स आज के मैच की लाइव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, जाने कब और कहां देखें

PBKS vs MI, IPL 2024 Live Score Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग के 33वें मुकाबले में आज पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच मुल्लांपुर, मोहाली में भिडंत होने जा रही है। पंजाब किंग्स को पिछले मुकाबले में इसी मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 विकेट के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। हार जीत का फैसला आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ था। वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियन्स की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ घरेलू मुकाबले में 20 रन के अंतर से हार मिली थी। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। ऐसे में आइए जानते हैं इस मुकाबले का लुत्फ प्रशंसक कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं। कहां देख सकते हैं PBKS vs MI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

PBKS vs MI Live Score Streaming, IPL 2024

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स, लाइव स्कोर स्ट्रीमिंग, आईपीएल 2024

मुख्य बातें
  • आईपीएल में आज होगी पंजाब और मुंबई के बीच भिड़ंत
  • पंजाब के नए होम ग्राउंड मुल्लांपुर में खेला जाएगा मुकाबला
  • अंक तालिका में दोनों टीमों का हाल है बेहाल
PBKS vs MI, Punjab Kings vs Mumbai Indians Match LIVE Telecast Match Online Today: आईपीएल 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच गुरुवार को भिड़ंत होगी। पंजाब किंग्स को पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हार जीत का फैसला मैच के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ था। वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियन्स की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा की शतकीय पारी की बावजूद 20 रन के करीबी अंतर से हार का मुंह देखना पड़ा था। दोनों ही टीमों अबतक सीजन में 6-6 मैच खेल चुकी हैं। जिसमें दोनों के खाते में 2-2 जीत गई है। पंजाब किंग्स की टीम अंक तालिका में नेट रन रेट के आधार पर मुंबई से आगे है। पंजाब की टीम जहां आठवें पायदान पर है तो मुंबई की टीम नौवें स्थान पर। ऐसे में दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला अहम है। इस मैच में जीत के साथ दोनों टीमें दोबारा लय हासिल करने की कोशिश करेंगी। मैच का आयोजन मुल्लांपुर के महाराजा यादविन्द्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। मैच में पंजाब की कमान शिखर धवन की गैर मौजूदगी में सैम करन (Sam Curran) के हाथों में होगी वहीं मुंबई इंडियन्स की कमान हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) के हाथों में है। आइए जानते हैं इस मुकाबले का लुत्फ प्रशंसक कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं। कहां देख सकते हैं PBKS vs MI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा? (Punjab Kings vs Mumbai Indians Match Date)

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स का मुकाबला 18 अप्रैल 2024 यानी गुरुवार को खेला जाएगा।

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स का मुकाबला कितने बजे शुरू होगा? (Punjab Kings vs Mumbai Indians Match Time)

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स का मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। इसके आधे घंटे पहले टॉस होगा।

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स का मुकाबला कहां खेला जाएगा? (Punjab Kings vs Mumbai Indians Match Venue)
पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स का मुकाबला पंजाब के नए होम ग्राउंड महाराजा यादविन्द्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम मुल्लांपुर, मोहाली में खेला जाएगा।

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स के मुकाबले को टीवी पर कैसे देखें लाइव? (Punjab Kings vs Mumbai Indians Match Live Telecast)

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स के बीच रोमांचक मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं।

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स के मुकाबले को मोबाइल पर कैसे देखें लाइव? (Punjab Kings vs Mumbai Indians Match Live Streaming)
पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबले को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited