22 वर्षीय श्रीलंकाई गेंदबाज ही होगा सनराइजर्स हैदराबाद में वानिंदु हसरंगा का रिप्लेसमेंट

Wanindu Hasaranga Replacement: सनराइजर्स हैदराबाद को श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज वानिंदु हसरंगा का रिप्लेसमेंट मिल गया है। यह कोई और नहीं उन्हीं के देश का गेंदबाज है जो आईपीएल 2024 में हैदराबाद की ओर से डेब्यू करेंगे।

wanindu hasaranga replacement

वानिंदु हसरंगा (साभार-IPL)

मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद को मिला हसरंगा का रिप्लेसमेंट
  • श्रीलंका के लेग स्पिन गेंदबाज करेंगे हसरंगा को रिप्लेस
  • 50 लाख की बेस प्राइस में हुए SRH में शामिल
Wanindu Hasaranga Replacement: सनराइजर्स हैदराबाद ने श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज वानिंदु हसरंगा का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है। वानिंदु हसरंगा चोट के कारण आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। अब हैदराबाद में उनकी जगह लेगें विजयकांत व्यासकांत जो लेग स्पिन गेंदबाजी करते हैं। वियजकांत अपनी नेशनल टीम का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 50 लाख की बेस प्राइस पर टीम में शामिल किया है।

विजयकांत व्यासकांत का क्रिकेट करियर

22 साल के स्पिन गेंदबाज विजयकांत का जन्म जाफना में हुआ था। श्रीलंका के लिए उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था। एकमात्र टी20 अंतराष्ट्रीय मुकाबला खेलने वाले विजयकांत के नाम केवल एर विकेट है। विजयकांत के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 33 टी20 में 42 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 6 फर्स्ट क्लास मैच में 16 विकेट चटकाए हैं।

हसरंगा को आरसीबी ने किया था रिलीज

इससे पहले वानिंदु हसरंगा को आरसीबी ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया था। आईपीएल 2023 के ऑक्शन में हैदराबाद ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया। हालांकि, आईपीएल शुरू होने से पहले ही वह चोटिल हो गए थे। खबर थी कि वह आईपीएल के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए एहितियात के तौर पर वह पूरे आईपीएल से बाहर हो गए। हसरंगा को आरसीबी ने साल 2022 में 10.75 करोड़ में खरीदा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited