Virat vs Ishant: 16 साल में पहली बार विराट को किया ईशांत शर्मा ने आउट, देखने वाला था नजारा

Ishant shrama out Virat Kohli in RCB vs DC Match: ईशांत शर्मा के 16 साल का इंतजार पूरा हो गया। आरसीबी के खिलाफ मैच में ईशांत और विराट की गजब की जुगलबंदी देखने को मिली। इस दौरान विराट ने ईशांत को दो छक्के लगाए लेकिन जीत ईशांत की हुई।

ishant celebration after virat out

ईशांत शर्मा ने ऐसे किया विराट के आउट को सेलिब्रेट (साभार-IPL)

मुख्य बातें
  • विराट-ईशांत की जुगलबंदी
  • आईपीएल में पहली बार विराट का किया शिकार
  • आउट करने के बाद ऐसे किया सेलिब्रेट
Ishant out Virat Kohli First Time: विराट कोहली अपने 250वें आईपीएल मैच को यादगार नहीं बना पाए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। फाफ और विराट ने पहले विकेट के लिए 14 गेंद में तेजी से 23 रन जोड़े। डुप्लेसी ने 6 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन दूसरे छोर से विराट अच्छी लय में नजर आ रहे थे। लेकिन वह अपनी पारी को बड़ा नहीं कर पाए।

ईशांत और विराट की जुगलबंदी ( Virat Ishant on Ground)

इस दौरान विराट कोहली (Virat Ishant) और ईशांत शर्मा के बीच बेहतरीन जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों दिल्ली की गलियों में एक साथ खेले हैं और एक दूसरे की कमजोरी और ताकत के बारे में बाखूबी जानते हैं। यही कारण है कि इस मुकाबले में विराट और ईशांत की जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। विराट ने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर ईशांत का छक्का मारा। अगले ओवर में जब ईशांत आए तो फिर कोहली ने पहली गेंद पर चौका और दूसरी गेंद पर छक्का जड़ा।
इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को चुटीले अंदाज में कुछ कहा भी, लेकिन बीच मैदान यह जुगलबंदी जारी रही। इसी ओवर की चौथी गेंद पर ईशांत ने विराट को चौंकाया और गेंद बैट का किनारा लेकर अभिषेक पोरेल के हाथ में गई। इस तरह दोनों के बीच में जो जुगलबंदी चल रही थी उसकी आखिरी बाजी ईशांत शर्मा ने जीती। विराट जब आउट हुए तो ईशांत ने हंसकर उनसे कुछ कहा और उन्हें केहूनी से हल्का धक्का भी मारा।

आईपीएल में पहली बार बनाया विराट को शिकार ( Ishant Sharma Out Virat First Time in the IPL History)

यह आईपीएल इतिहास में पहला मौका है जब ईशांत शर्मा ने विराट कोहली को अपना शिकार बनाया। इससे पहले दोनों आईपीएल की 11 पारी में एक दूसरे के आमने-सामने आए थे। इस दौरान विराट ने ईशांत की 76 गेंद में 112 रन बनाए थे। विराट ने 12 चौके और 5 छक्के लगाए थे। लेकिन आज पहली बार ईशांत ने विराट को आईपीएल में आउट किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited