दिग्गजों के अलविदा कहने के बाद अब जसप्रीत बुमराह ने भी T20I रिटायरमेंट को लेकर दिया अपडेट

वानखेड़े में कार्यक्रम के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी। फाइनल के बाद विराट, रोहित और बुमराह पहले ही टी20 क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं।

Cricket News Hindi, khel samachar, sports news hindi

जसप्रीत बुमराह (साभार-X)

टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर रहे जसप्रीत बुमराह ने वानखेड़े के मैदान पर जो कहा उससे फैंस को जरा भी हैरानी नहीं होगी। रोहित और विराट के संबोधन के बाद जब जसप्रीत बुमराह को स्टेज पर बुलाया गया तो उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान जब बुमराह से रिटायरमेंट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में इसका जवाब दिया। बुमराह ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के सवाल पर कहा 'मेरा रिटायरमेंट बहुत दूर हैं, मैंने तो बस अभी शुरुआत की है।

बुमराह को बताया वंस इन जेनेरेशन गेंदबाज

इससे पहले जब विराट कोहली को फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने जसप्रीत बुमराह की तारीफ कर सबका दिल जीत लिया। कोहली ने कहा 'मुझे उस व्यक्ति की सराहना करने की ज़रूरत है, जिसने हमें मैच में एक बार नहीं बल्कि बार-बार वापसी कराई। मैं जसप्रीत बुमराह की बात कर रहा हीं जिन्होंने आखिरी 5 में से 2 ओवर डाला और टीम इंडिया की मैच में वापसी करा दी। वह वंस इन जेनेरेशन गेंदबाज है। हम लकी हैं कि वह हमारे लिए खेलते हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited