World Cup 2023: विलियमसन के ऊपर मंडराया विश्व कप से बाहर होने का खतरा, टूटा अंगूठा

केन विलियमसन का बुरा दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। 9 महीने बाद बांग्लादेश के खिलाफ वापसी मुकाबले में शानदार पारी खेलने के बाद वो फिर चोटिल हो गए।

Kane Williamson

केन विलियमसन

चेन्नई: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की बदकिस्मती का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आईपीएल 2023 के दौरान विलियमसन चोटिल हो गए थे। घुटने के ऑपरेशन के बाद उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने में 9 महीने लगे। उन्होंने इसके लिए कड़ी मशक्कत की। शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में वो मैदान पर उतरे और 78 रन की पारी खेलकर टीम को 200 रन तक पहुंचाया। लेकिन उसी दौरान बांग्लादेशी फील्डर का थ्रो उनके अंगूठे पर सीधे जा लगा और उन्हें इसके बाद रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा।

एक्स-रे में आया टूटा अंगूठा

मैच के बाद विलियमसन से चोट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दर्ज है लेकिन वास्तविक स्थिति का पता स्कैन के बाद ही चलेगा। ऐसे में शनिवार को जब उनके अंगूठे का एक्स-रे किया गया तो उसमें फ्रैक्चर होने का पता चला। ऐसे में कीवी टीम के सामने एक बार फिर मुश्किल खड़ी हो गई है। अगर इस चोट की वजह से विलियमसन बाहर होते हैं तो ये कीवी टीम के लिए बड़ा झटका होगा।

कीवी टीम पूरी कर चुकी है जीत की हैट्रिक

कीवी टीम ने विश्व कप 2023 में शानदार शुरुआत करते हुए तीन मैच में से तीन में जीत हासिल की है और अंक तालिका में पहले पायदान पर कब्जा कर लिया है। पहले दो मैच में विलियमसन नहीं थे और ऐसे में टॉम लैथम ने कप्तानी की थी। इन दोनों मैचों में टीम को विलियमसन की कमी महसूस नहीं हुई थी लेकिन उनके आने से टीम की बल्लेबाजी और मनोबल दोनों मजबूत होता है। अब टीम मैनेजमेंट विलियमसन के बारे में क्या फैसला करता है ये देखने वाली बात होगी क्योंकि टूर्नामेंट अभी एक महीने से ज्यादा बचा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited