भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं कपिल देव, बताई वजह

Kapil Dev on Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भीषण कार दुर्घटना के बाद उपचार करा रहे हैं और वो शायद ही इस साल मैदान में वापसी कर सकें। इसी बीच पूर्व विश्व कप विजेता भारतीय कप्तान कपिल देव ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वो पंत को ठीक होने के बाद थप्पड़ जड़ना चाहते हैं। उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

Kapil Dev wants to slap Rishabh Pant

कपिल देव और ऋषभ पंत (Twitter/AP)

Rishabh Pant Updates: टीम इंडिया के धुरंधर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नया साल शुरू होने से ठीक पहले एक भयानक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। उसके बाद से वो मुंबई में उपचार करा रहे हैं और अभी उनको ठीक होने में लंबा समय लग सकता है। माना जा रहा है कि पंत इस साल शायद ही मैदान पर पूरी तरह से वापसी कर पाएंगे। इसी बीच पूर्व विश्व कप विजेता भारतीय कप्तान कपिल देव ने ऋषभ पंत को लेकर एक बयान दिया है।
पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से बहुत नाराज हैं और उनके बयान में ये नाराजगी साफ झलक गई। 'एबीपी अनकट' से बातचीत करते हुए कपिल देव ने कहा कि एक बार ऋषभ पंत पूरी तरह ठीक हो जाएं तब वो उनको एक थप्पड़ मारना चाहते हैं। कपिल देव ने इसका पूरा कारण भी बयां किया।
कपिल देव ने कहा, "उसके लिए मेरे अंदर बहुत प्यार है। मैं चाहता हूं कि वो ठीक हो जाए ताकि फिर मैं जाकर उसको थप्पड़ जड़ सकूं और कह सकूं कि अपना ध्यान रखो। तुम्हारेे एक्सीडेंट की वजह से पूरी टीम बिखरी-बिखरी सी है। मुझे उससे प्यार है लेकिन मैं उससे नाराज भी हूं। आजकल के युवा ऐसी गलतियां क्यों कर देते हैं। उसके लिए एक थप्पड़।"
कपिल ने आगे कहा, "सबसे पहले आर्शीवाद कि उसको दुनिया का प्यार मिले। भगवान उसको अच्छी सेहत दें। पहले वो, उसके बाद जैसे माता-पिता की जिम्मेदारी होती है कि वो गलती करने पर बच्चों को थप्पड़ मारें।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited