जख्मों को भरने में वक्त तो लगता है..विश्व कप फाइनल में हार के बाद कुलदीप यादव ने लिखी भावुक पोस्ट

कुलदीप यादव ने विश्व कप 2023 के खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की हार के दो दिन बाद भावुक पोस्ट लिखी है। जानिए उन्होंने क्या कहा?

Kuldep Yadav

कुलदीप यादव

नई दिल्ली: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम का विश्व विजय का सपना रविवार को अहमदाबाद में टूट गया। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से मात देकर छठी बार विश्व चैंपियन का ताज हासिल कर लिया। हार के बाद एक अरब 40 करोड़ भारतीय क्रिकेट प्रेमी मायूस हो गए। वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ी भी हार के बाद मैदान पर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके। रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज सहित कई भारतीय खिलाड़ियों की हार के बाद आंखें छलक पड़ीं।

हमें अपनी उपलब्धियों पर है गर्व

टीम इंडिया की फाइनल मुकाबले में हार के दो दिन बाद टीम के सदस्य रहे कुलदीप यादव, विश्व कप में चेन्नई से अहमदाबाद तक की हमारी यात्रा निराशाजनक परिणाम के साथ समाप्त हुई, लेकिन हमें छह सप्ताह की अपनी उपलब्धियों पर गर्व है। हार के दर्द के बावजूद हम अगले अवसर के लिए और कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं।

जख्मों के भरने में वक्त तो लगता है...

कुलदीप ने सपोर्ट स्टाफ को कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, हमारे समर्पित सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद। हम उनकी वजह से ही एक खिलाड़ी के रूप में हर प्रतिद्वंद्वी से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार थे। कुलदीप ने प्रशसंकों टीम के अपार समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा, हम जहां-जहां खेले प्रशंसकों के प्यार ने हमारे दिल को छू लिया और हमें अपनी सीमाओं परे जाने के लिए प्रेरित किया। भारत के घर में और दुनियाभर में फैले प्रशंसकों के अपार समर्थन के हम आभारी हैं। हार का दर्द तो कायम है लेकिन हमें निरंतर आगे बढ़ते रहना चाहिए। जीवन चलता रहता लेकिन जख्मों के भरने में वक्त तो लगता है।

भगवान की कुछ और थी योजना

अंत में कुलदीप ने कहा, कप खूबसूरत था लेकिन भगवान की योजना कुछ और थी। इस कड़वी याद से उबरने के लिए हमें फिर से नई शुरुआत करनी होगी। इस सदमे से उबरना कठिन है, हम अपने विश्वास पर कायम हैं और भविष्य के सफर पर भरोसा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited