LSG vs PBKS LIVE Telecast: लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम पंजाब किंग्स आज के मैच सीधा लाइव प्रसारण, देखें आज के मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट

lsg vs pbks live telecast match online today, when and where to watch: आईपीएल के 11वें मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। लखनऊ अभी तक जीत का खाता नहीं खोल पाई है, जबकि पंजाब को एक मुकाबले में जीत और दूसरे में हार मिली है।

lsg vs pbks live telecast match

लखनऊ और पंजाब के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (साभार-TNN)

LSG vs PBKS, Lucknow Super Giants vs Punjab Kings LIVE Telecast Match Online Today: आईपीएल के 11वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। यह लखनऊ का इस सीजन में दूसरा मुकाबला है और वह पहली बार घर पर उतरेगी। पहले मुकाबले में उसे राजस्थान के हाथों हार मिली थी। दूसरी तरफ पंजाब किंग्स का यह तीसरा मुकाबला है। अब तक खेले गए दो मुकाबले में से एक में उसे जीत और दूसरे में हार मिली है।
लखनऊ की बैटिंग की बात करें तो केएल राहुल के आने से टीम मजबूत हुई है और पहले मुकाबले में उन्होंने 58 रन की पारी खेलकर यह साबित भी कर दिया। राहुल के अलावा निकोलस पूरन भी लय में नजर आए। घरेलू क्रिकेट में देवदत्त पडिक्कल शानदार फॉर्म में थे, लेकिन लखनऊ के लिए डेब्यू मैच में वह खाता भी नहीं खोल पाए। इस मुकाबले में शेमार जोसेफ के खेलने की उम्मीद है जिन्होंने गाबा में ऑस्ट्रेलिया का घमंड तोड़ा था। यदि आप इस मुकाबला का आनंद लेना चाहते हैं तो मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लेत हैं।

लखनऊ और पंजाब के बीच मैच यह मैच कब खेला जाएगा (LSG vs PBKS Today Match Date)

IPL 2024, LSG vs PBKS Pitch Report, Weather: लखनऊ-पंजाब मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल, यहां पर जानिए
लखनऊ सुपर जांय्ट्स और पंजाब किंग्स के बीच यह मुकाबला 30 मार्च यानी शनिवार को खेला जाएगा।

लखनऊ और पंजाब के बीच यह मैच कहां खेला जाएगा (LSG vs PBKS Today Match Venue)

लखनऊ सुपर जांय्ट्स और पंजाब किंग्स के बीच यह मुकाबला LSG अपने होम ग्राउंड इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Bharat Ratna Shri Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium) में खेला जाएगा।

लखनऊ और पंजाब के बीच यह मैच कितने बजे खेला जाएगा (LSG vs PBKS Today Match Timing)

लखनऊ सुपर जांय्ट्स और पंजाब किंग्स के बीच यह मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा जबकि इसका टॉस आधा घंटा पहले यानी शाम 7 बजे शुरू होगा।

लखनऊ और पंजाब के बीच यह मैच टीवी पर कहां देखा जा सकता है (LSG vs PBKS Today Match Live Telecast)

लखनऊ सुपर जांय्ट्स और पंजाब किंग्स के बीच इस मुकाबले को यदि आप टीवी पर देखना चाहते हैं तो इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

लखनऊ और पंजाब के बीच खेले जाने वाले इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं (LSG vs PBKS Today Match Live Streaming)

लखनऊ सुपर जांय्ट्स और पंजाब किंग्स के बीच इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप बिना किसी शुल्क के जियो सिनेमा ऐप (Jio Cinema App) पर देख सकते हैं वो भी 12 अलग-अलग भाषाओं में आप इसकी कॉमेंट्री सुन सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited