VIDEO: 'मां कसम खा नहीं लेगा..' दलीप ट्रॉफी में पंत-कुलदीप ने किया फैंस का मनोरंजन, वीडियो वायरल

Rishabh Pant Kuldeep Yadav funny Banter: दलीप ट्रॉफी 2024 में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी मस्ती के मूड में दिखे। उन्होंने स्टंप के पीछे से कुलदीप यादव के खूब मजे लिए जिसका वीडियो हर तरफ जमकर वायरल हो रहा है।

pant vs kuldeep

ऋषभ पंत बनाम कुलदीप यादव (फोटो- BCCI/X)

Rishabh Pant Kuldeep Yadav funny Banter: बेंगलुरु में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच दलीप ट्रॉफी मैच के दौरान ऋषभ पंत और कुलदीप यादव ने मैदान पर कुछ मज़ाक-मस्ती करने का फैसला किया। रेड बॉल में लंबे समय बाद वापसी करने वाले पंत इंडिया बी की तरफ से खेल रहे थे, जबकि कुलदीप विपरीत खेमे में थे। दोनों ही भारतीय टीम और आईपीएल में टीम के साथी रहे हैं, जहां वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं। ऐसे में जब ये दोनों मिले तो फैंस का जमकर मनोरंजन हुआ।
पंत न केवल लंबे प्रारूप में विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक हैं, बल्कि एक बेहतरीन एंटरटेनर भी हैं। जब वह क्रीज पर होते हैं, तो वह सुनिश्चित करते हैं कि हर प्रशंसक उन्हें जरूर देखें, लेकिन जब वह विकेट के पीछे होते हैं, तो मस्ती में कोई कमी नहीं होती है। पंत को एक चुलबुले कीपर के रूप में जाना जाता है जो स्टंप-माइक पर हमेशा सक्रिय रहता है, और आज दलीप ट्रॉफी मैच के दौरान भी ऐसा ही हुआ।

पंत ने ऐसे लिए कुलदीप के मजे

जब कुलदीप बल्लेबाजी कर रहे थे और भारत ए के लिए मैच बचाने की कोशिश कर रहे थे, तब पंत अपने सबसे अच्छे खेल में थे। भारतीय विकेटकीपर ने अपने साथियों को आदेश दिया कि वे करीब आएं और सुनिश्चित करें कि कुलदीप एक रन न ले पाएं। पंत की आज्ञा सुनकर कुलदीप ने जवाब दिया कि वह एक रन नहीं लेंगे। पंत ने कहा, "खा ले मां कसम नहीं लेगा।"

आउट हो ना यार जल्दी- पंत

6 मिनट बाद, पंत और कुदीप के बीच एक और मजेदार बातचीत हुई, जिसमें पंत ने अपने फील्डर्स से कहा कि उसे सिंगल लेने दें, क्योंकि उसके पास एक शानदार प्लान है। कुलदीप ने एक बार फिर पंत को जवाब दिया, इस बार यह पूछकर कि वह इतना तनाव में क्यों है। डीसी कप्तान ने इस बार कुलदीप को डांटने का नाटक करते हुए जवाब दिया, "आउट हो ना जल्दी।"

पंत और कुलदीप का ऐसा रहा प्रदर्शन

मैच की बात करें तो इंडिया बी ने इंडिया ए के खिलाफ 76 रन से मैच जीत लिया। पहली पारी में पंत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जिसमें उन्होंने सिर्फ सात रन बनाए। हालांकि, उन्होंने दूसरी पारी में सिर्फ 47 गेंदों में 61 रनों की तेज पारी खेलकर अपना बेहतरीन खेल दिखाया। दूसरी ओर, कुलदीप ने दोनों पारियों में सिर्फ एक विकेट लिया। शो के स्टार मुशीर खान रहे, जिन्होंने इंडिया बी के लिए खेलते हुए दलीप ट्रॉफी में अपने डेब्यू पर पहली पारी में 181 रनों की शानदार पारी खेली।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited