पूरे टी20 वर्ल्ड कप में शांत रहे, लेकिन अब इस चीज को लेकर भड़क उठे ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क

Mitchell Starc On Snub at T20 World Cup Afghanistan Match: आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क टी20 वर्ल्ड कप 2024 में शांत रहे, टूर्नामेंट खत्म होने पर भी कुछ नहीं बोले, लेकिन अब इतने दिनों बाद उन्होंने एक चीज को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Mitchell Starc

मिशेल स्टार्क (Instagram)

तस्वीर साभार : भाषा
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2024
  • ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क को अब जाकर आया गुस्सा
  • अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में बाहर बैठाए जाने को लेकर नाराज
आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप में सुपर आठ चरण के मैच में बाहर रखे जाने पर नाराजगी जताई है। टी20 विश्व कप 2021 की चैम्पियन आस्ट्रेलियाई टीम को अफगानिस्तान के हाथों 21 रन से अप्रत्याशित पराजय का सामना करना पड़ा और टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच सकी। आस्ट्रेलिया ने स्टार्क की जगह एश्टोन एगर को उतारा था लेकिन वह कोई विकेट नहीं ले सके।
स्टार्क ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा, "टीम प्रबंधन ने मैच अप पर भरोसा किया क्योंकि पिछले मैच पर उस मैदान पर स्पिनर चल रहे थे । इसलिये एश्टोन को मौका दिया गया । उसने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की।"
उन्होंने कहा, "लेकिन अफगानिस्तान ने स्पिन को बखूबी खेला और शायद हालात का आकलन हमसे बेहतर किया था । हमने कुछ गलतियां की जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा।"
उन्होंने टूर्नामेंट के शेड्यूल पर भी नाराजगी जताते हुए कहा, "ग्रुप चरण में हम इंग्लैंड से आगे थे और अचानक ही अलग ग्रुप में आ गए । हमें दो मैच दिन रात के मिले और तीसरा मैच दिन का था । हम सर्वश्रेष्ठ तैयारी नहीं कर सके । हमारी फ्लाइट में विलंब हो गया और होटल हवाई अड्डे से डेढ घंटा दूर था । अगले दिन सुबह मैच खेलना था।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited