शर्म की बात है, गोयनका-राहुल वीडियो पर शमी का फूटा गुस्सा, दी बड़ी नसीहत

KL Rahul- Goenka Controversy: केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच हुए विवाद में राहुल को साथी खिलाड़ी मोहम्मद शमी का साथ मिला है। उन्होंने बताया कि यह नहीं होना चाहिए। इस तरह की बातें ड्रेसिंग रुम में की जा सकती है।

KL Rahul and Sanjeev Goenka Controversy

केएल राहुल और संजीव गोयनका विवाद (साभार-IPL स्क्रीनग्रैब)

मुख्य बातें
  • राहुल के समर्थन में उतरे मोहम्मद शमी
  • गोयनका-राहुल विवाद पर दी प्रतिक्रिया
  • मैच के बाद चैट का वीडियो हुआ था वायरल
KL Rahul- Goenka Controversy: लखनऊ और हैदराबाद के बीच हुए मैच में उतनी सुर्खियां ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने नहीं बटोरी जितनी मैच के बाद लखनऊ के मालिक और केएल राहुल के बीच हुए बहस के वीडियो ने, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आने लगी। ज्यादातर प्रतिक्रिया केएल राहुल के समर्थन में सामने आ रही है। फैंस केएल राहुल के समर्थन में लिख रहे हैं कि किसी फ्रैंचाइजी ऑनर को खिलाड़ी के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए। अब केएल राहुल के समर्थन में उनके साथी खिलाड़ी और फिलहाल इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे मोहम्मद शमी सामने आए हैं।

मोहम्मद शमी ने किया राहुल का बचाव

शमी ने क्रिकबज के एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान केएल राहुल का बचाव किया। उन्होंने इस दौरान कहा 'देखिये बहुत ज़रूरी होता है खिलाड़ी का सम्मान। आप भी एक सम्मानित व्यक्ति हैं क्योंकि आप भी किसी टीम के मालिक हैं। आपको करोड़ों लोग देख रहे हैं, सीख रहे हैं कुछ। अगर ये चीज़ स्क्रीन पर आती है या फिर स्क्रीन पर ऐसे रिएक्शन मिलते हैं तो मुझे लगता है ये शर्म वाली बात है यार।”
उन्होंने आगे कहा ' ये नहीं होना चाहिए, इस तरह की बात करने का भी अपना एक अलग तरीका होता है। आप ड्रेसिंग रुम में या फिर होटल में जाकर बात कर सकते थे। आपने फील्ड पर इस तरह की बात करके कोई लाल किला पर झंडा तो नहीं गाड़ दिया
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited