MS Dhoni का दिखा देसी अंदाज, दोस्तों संग ढाबे पर खाया खाना

MS Dhoni lunch at Dhaba: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रिटायरमेंट के बाद भी हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। उनके कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में धोनी की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वे दोस्तों संग ढाबे पर खाना खाते नजर आ रहे हैं।

ms dhoni lunch

महेंद्र सिंह धोनी (फोटो- X)

MS Dhoni lunch at Dhaba: पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी अपने करीबी दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए। फिलहाल अपने गृहनगर रांची में, धोनी को स्थानीय ढाबे पर दोस्तों के साथ लंच करते हुए देखा गया, जहां उनके वीकेंड सेलिब्रेशन की झलक देखकर प्रशंसक खुश हो गए।
रांची में खाना खाते हुए एमएस धोनी और उनके दोस्तों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। तस्वीर में एमएस धोनी और उनके चाहने वालों के बीच का रिश्ता साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। 43 वर्षीय धोनी क्रिकेट से ब्रेक का आनंद ले रहे हैं, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनके भविष्य को लेकर अफवाहें जारी हैं। यह अनिश्चित है कि प्रतिष्ठित भारतीय क्रिकेटर 2025 सीज़न में वापसी करेंगे या नहीं।

आईपीएल 2025 में खेलने पर संशय

पांच आईपीएल चैंपियनशिप अपने नाम करने वाले धोनी को टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक माना जाता है। धोनी ने हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम में आईपीएल 2025 सत्र के बारे में कहा, "इसके लिए अभी बहुत समय है। हमें देखना होगा कि वे खिलाड़ियों को बनाए रखने आदि पर क्या निर्णय लेते हैं। अभी गेंद हमारे पाले में नहीं है। इसलिए, एक बार नियम और कानून औपचारिक हो जाने के बाद, मैं फैसला लूंगा, लेकिन यह टीम के सर्वोत्तम हित में होना चाहिए।"
धोनी ने आईपीएल 2024 में 14 मैचों में 161 रन बनाए, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 37 रन और 53.67 का प्रभावशाली औसत रहा। 'कैप्टन कूल' ने सबसे अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों में कप्तानी की है और वे भारत के सबसे सफल कप्तान हैं। उन्होंने 2007 ICC विश्व ट्वेंटी20, 2011 क्रिकेट विश्व कप और 2013 ICC चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को जीत दिलाई, जिससे वे तीन अलग-अलग ICC सीमित ओवरों के टूर्नामेंट जीतने वाले एकमात्र कप्तान बन गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited