Dhoni injury update: धोनी अभ्यास के दौरान चोटिल हुए, जानिए पहले IPL मैच में खेलेंगे या नहीं

CSK vs GT, IPL 2023, MS Dhoni injury update: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में खेलेंगे या नहीं इस पर चर्चा तेज है। दरअसल, माही अभ्यास के दौरान चोटिल हुए हैं लेकिन उनकी चोट कितनी गंभीर है और उनकी उपलब्ध्ता को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बयान दिया है।

MS Dhoni injury update, Dhoni, ipl 2023 injury updates, CSK vs GT IPL 2023

एमएस धोनी

तस्वीर साभार : भाषा
चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाएं घुटने की चोट ने शुक्रवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति बना दी लेकिन टीम के सीईओ (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है।
भारत के पूर्व कप्तान 41 साल के धोनी को चेन्नई में अभ्यास सत्र के दौरान बाएं घुटने पर चोट लगी थी। उन्होंने गुरुवार को यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी नहीं की।
अगर धोनी नहीं खेलते हैं, तो सीएसके डेवोन कॉनवे या अंबाती रायुडू में से किसी एक को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप सकता है, क्योंकि उनके पास कोई विशेषज्ञ विकेटकीपर नहीं है।
धोनी सत्र से पहले काफी अभ्यास करते हैं, लेकिन अपनी ऊर्जा बचाने के लिए टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले वह ज्यादा अभ्यास करने से बचते है। इस उम्र में खिलाड़ी के जल्दी चोटिल होने की समस्या रहती है ऐसे में धोनी लंबे सत्र को देखते हुए ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited