World Cup 2023, NZ vs NED Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे देखें न्यूजीलैंड-नीदरलैंड के बीच मुकाबला?

New Zealand vs Netherlands, NZ vs NED ODI World Cup 2023 Live Score, Live Streaming, Vishwa Cup 2023 Live Telecast Channel In India: विश्व कप 2023 के छठे मुकाबले में आज न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच भिड़ंत होगी। जानिए इस मुकाबले को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं?

NZ vs NED, World Cup 2023 LIVE STREAMING

न्यूजीलैंड बनाम नीदरलैंड, वर्ल्ड कप 2023 लाइव स्ट्रीमिंग

New Zealand vs Netherlands ODI World Cup 2023 Live Score, Live Streaming, Live Telecast Channel In India: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी विश्व कप 2023 का छठा मुकाबला आज पिछले बार की उपविजेता न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच खेला जाना है। कीवी टीम ने वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को 9 विकेट के अंतर से मात देकर विश्व कप में धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की है। वहीं नीदरलैंड की टीम को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में यह मुकाबला एक धाकड़ और एक कमजोर टीम के बीच का है। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ नीदरलैंड की टीम ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में दोनों टीमें सोमवार को जब आमने-सामने होंगी तो प्रशसकों को निराश नहीं होना पड़ेगा। आइए जानते हैं कि आप इस मुकाबले का लुत्फ कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं?

कब खेला जाएगा न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 का छठा मुकाबला( NZ vs NED World Cup 2023 Match Date)

न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 का छठा मुकाबला 9 अक्टूबर, 2023 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 का छठा मुकाबला ( NZ vs NED World Cup 2023 Match Venue)

न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 का छठा मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 का छठा मुकाबला( NZ vs NED World Cup 2023 Match Timing)

न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 का छठा मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा। टॉस मैच से आधा घंटे पहले होगा।

टीवी पर कहां देख सकते हैं न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 के छठे मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट ( NZ vs NED World Cup 2023 Match on TV)

न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच विश्व कप 2023 के खेले जाने वाले पहले मुकाबले का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न भाषाओं के चैनलों पर एसडी और एचडी दोनों फॉर्मेट में देख सकते हैं।

कहां देखें न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के छठे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (NZ vs NED World Cup 2023 Match Live Streaming)

न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के छठे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मुफ्त में देख सकते हैं।

ऐसी है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11:

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग-11( New Zealand Predicted Playing 11):

डेवेन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम(कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, टिम साउदी/लोकी फर्ग्युसन, मिचेल सेंटनर, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट।

नीदरलैंड की संभावित प्लेइंग-11(Netherlands Predicted Playing 11):

विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डाउद, कॉलिन एकरमैन, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, साकिब जुल्फिकार, रूलोफ वैन डर मार्वे, आर्यन दत्त, पॉल वैन मीकरेन, रयान क्लेन।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited