न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मैच कब खेला जाएगा?

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 32वें मुकाबले में न्यूजीलैंड का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। जानिए इस मुकाबले को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं?

NZ vs SA Live Streaming

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका लाइव स्ट्रीमिंग।

NZ vs SA World Cup 2023 Live Score Streaming Online & Telecast on Hotstar Live (न्यूजीलैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच लाइव क्रिकेट स्कोर का सीधा प्रसारण): वनडे वर्ल्ड कप के 32वें मुकाबले में न्यूजीलैंड का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। दक्षिण अफ्रीका की टीम 10 अंक के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है, जबकि न्यूजीलैंड की टीम 8 अंक के साथ तीसरे नबर पर है। दोनों टीमें जीत हासिल कर नॉकआउट में जगह पक्का करना चाहेगी।

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मैच कब खेला जाएगा? (New Zealand vs South Africa World Cup Match Date)

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मुकाबला 01 नवंबर 2023 (बुधवार) को खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मैच कहां खेला जाएगा? (New Zealand vs South Africa World Cup Match Venue)

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे वर्ल्ड कप का रोमांचक मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय समय के मुताबिक किस समय शुरू होगा न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का मुकाबला? (New Zealand vs South Africa World Cup Match Timing)

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप 2023 का मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा, जबकि इसका टॉस आधा घंटा पहले यानी दोपहर 01:30 बजे होगा।

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले विश्व कप के लीग मुकाबले को टीवी पर लाइव कहां देख सकेंगे? (New Zealand vs South Africa World Cup 2023 Live Telecast On TV)

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप 2023 में खेले जाने वाले लीग दौर के मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न भाषाओं के चैनलों पर देख सकते हैं।

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें? (New Zealand vs South Africa World Cup Match Online Live Streaming)

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिजनी हॉट-स्टार ऐप पर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited