AFG vs PAK: पाकिस्तान को शिकस्त देने के बाद इरफान पठान के साथ करामाती खान मैदान पर ही झूमने लगे, देखें Video

Afghanistan vs Pakistan, Rashid Khan And Irfan Pathan dancing Video: अफगानिस्तान ने वर्ल्ड कप के 22वें मुकाबले में सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए जीत हासिल की। अफगानिस्तान टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान को 8 विकेट से मात दी और मौजूदा वर्ल्ड कप में दूसरी जीत हासिल की। इस जीत के बाद टीम के स्टार खिलाड़ी करामाती खान भारतीय पूर्व क्रिकेटर के साथ मैदान पर ही झूमने लगे। अब वह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Rashid Khan and Irfan Pathan dancing

राशिद खान और इरफान पठान डांस करते हुए। (फोटो- ICC Instagram)

AFG vs PAK ODI World Cup 2023, Rashid Khan And Irfan Pathan dancing Video: क्रिकेट उटरफेर का खेल है। मैच में कब बड़ा उलटफेर हो जाए कोई नहीं जानता है। ऐसा ही कुछ नजारा सोमवार को चेन्नई में खेले गए मुकाबले में देखने को मिला। वर्ल्ड कप के 22वें मुकाबले में चेन्नई के चेपक स्टेडियम में अफगानिस्तान का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान से हुआ था। इस मुकाबले में अफगानी खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों की एक न चलने दी और चार अफगानियों ने मिलकर पाकिस्तान टीम को 8 विकेट से हराकर सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के बाद अफगानी खिलाड़ियों ने अपने देश का झंडा लेकर पूरे ग्राउंड का चक्कर लगाकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान अफगानी स्टार राशिद खान ने मैदान पर कमेंट्री कर रहे भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर इरफान पठान के साथ डांस करते नजर आए। अब राशिद और इरफान का डांस वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, अफगानिस्तान की टीम ने मौजूदा वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से पहले डिफेंडिंग चैम्पियन इंग्लैंड के खिलाफ बड़ा उलटफेर कर जीत हासिल की थी।

चार अफगानियों ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाए और अफगानिस्तान को कुल 283 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में खेलने उतरी अफगानी खिलाड़ियों ने अच्छी शुरुआत की। चार में से तीन खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली। रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने अच्छी शुरुआत की। जादरान ने सबसे ज्यादा 87 रन बनाए, जबकि गुरबाज ने 65 रन की पारी खेली। वहीं, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रहमत शाह ने 77 रन और कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने 48 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। हालांकि नूर अहमद ने भी शानदार गेंदबाजी कर तीन विकेट चटकाए थे।

पाक के खिलाफ अफगान को मिली पहली जीत

अफगानिस्तान को आखिरकार वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ जीत मिल ही गई। दोनों टीमों के खिलाफ 2012 से वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। हर बार अफगानिस्तान को पाकिस्तान से हार झेलनी पड़ती थी, लेकिन मौजूदा वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया और विजय रथ से नीचे उतार दिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited