PAK vs BAN: बाबर आजम का टेस्ट में फ्लॉप शो जारी, इतने दिन पहले खेली थी तूफानी पारी

PAK vs BAN Test Match, Babar Azam Flop Show: बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी है। बाबर एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए। वे बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी में सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए।

Babar Azam, Babar Azam Flop Show, Babar Azam Records, Babar Azam Most Run in Test, Babar Azam Fifty in Test, Babar Azam flop show continues, Babar Azam Bad performance, Babar Azam Against Bangladesh, PAK vs BAN, Pakistan vs Bangladesh,  Pakistan vs Bangladesh Test,

बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज। (फोटो- Pakistan Cricket Twitter)

PAK vs BAN Test Match, Babar Azam Flop Show: पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम इन दिनों खराब दौर से गुजर रहे हैं। वे एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। बाबर आजम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी में 18 गेंदों का सामना किया और एक चौके की मदद से महज 11 रन बनाकर आउट हो गए। इस मुकाबले की पहली पारी में भी उनका बल्ला शांत रहा था। उन्होंने पहली पारी में 31 रन बनाकर आउट हो गए थे। बाबर आजम का टेस्ट क्रिकेट में आखिरी अर्धशतक 617 दिन पहले यानी एक साल 8 महीने पहले आया था। इसके बाद से वे टेस्ट फॉर्मेट में बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। बाबर ने टेस्ट में 26 दिसंबर 2022 को कराची में 161 रन की शानदार पारी खेली थी।
रावलपिंडी के रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन पाकिस्तान ने 9 रन और दो विकेट के नुकसान से आगे खेलना शुरू किया। टीम ने 41. 3 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 145 रन बना लिए हैं। टीम ने 157 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

बांग्लादेश के खिलाफ बाबर रहे फ्लॉप

बांग्लादेश के खिलाफ बाबर आजम पूरी तरह से फेल रहे हैं। उनका बल्ला पूरी तरह से शांत नजर आया। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में बिना खाता खोले वापस लौट गए थे, जबकि दूसरी पारी में 50 गेंदों पर 3 चौके की मदद से 22 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसी तरह बाबर का दूसरे टेस्ट में भी खराब प्रदर्शन देखने को मिला।

पहले मुकाबले में मिली थी हार

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट के पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को पटखनी देकर जीत हासिल की। यह उनका टेस्ट फॉर्मेट में पहली जीत थी। दूसरे टेस्ट मुकाबले में पाकिस्तान की टीम बदलाव के साथ उतरी, लेकिन दिन का खेल खत्म होने तक बड़ी बढ़त हासिल करने में नाकाम दिखती नजर आई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited