PAK vs ENG: 'हमें 20 विकेट लेने के..' पाकिस्तान के कप्तान ने किसके सिर फोड़ा इंग्लैंड के खिलाफ हार का ठीकरा, जानें

Shan Masood on Pakistan loss: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की परेशानियों का दौर समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। टीम को अब अपने घर पर ही एक और शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद टीम के कप्तान शान मसूद ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा है।

shan masood ap

शान मसूद (फोटो- AP)

Shan Masood on Pakistan loss: इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम को पहले टेस्ट मैच में एक पारी और 47 रनों से मात दे दी। इसके बाद पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने स्वीकार किया कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में 556 रन बनाने के बावजूद मिली शर्मनाक हार से वह मायूस हैं ।
पाकिस्तान किसी टेस्ट की पहली पारी में 500 से अधिक रन बनाने के बावजूद हारने वाली पहली टीम बन गई ।मसूद ने मैच के बाद मीडिया से कहा -'फिर हारना निराशाजनक है । इंग्लैंड ने मैच जीतने का रास्ता बनाया। कड़वी सच्चाई यही है कि टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन टीमें जीत के रास्ते बना लेती हैं।'मसूद ने पहली पारी में 151 रन बनाये थे जिसकी मदद से पाकिस्तान ने बड़ा स्कोर बनाया लेकिन इंग्लैंड ने पहली पारी सात विकेट पर 823 रन पर घोषित की । हैरी ब्रूक ने 317 और जो रूट ने 262 रन बनाए।

हमें 20 विकेट लेने के तरीके ढूंढने होंगे- शान मसूद

मसूद ने कहा ,‘ मैं यह नहीं कहूंगा कि मानसिक रूप से मेरी टीम कमजोर है लेकिन हमें लगा था कि तीसरे दिन पिच टूटने लगेगी । लेकिन आखिरकार आपको 20 विकेट लेने आने चाहिये और पिछले कुछ समय से हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं ।उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने मुल्तान में 2022 के बाद पहली बार टेस्ट खेला और क्यूरेटर या मैदानकर्मियों से बात करने का मौका नहीं मिल सका।

हम बैठकर आत्ममंथन करेंगे

शान मसूद ने आगे कहा कि - 'इस बार मुल्तान में दोनों टीमें अलग थीं लेकिन हमें हालात के अनुरूप ढलना सीखना होगा क्योंकि पिचों का स्वभाव रोज बदलता है ।बाबर आजम के लगातार खराब फॉर्म के बारे में उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में आप उम्मीद करते हैं कि बाबर जैसे खिलाड़ी अगली पारी बड़ी खेलेंगे।उन्होंने कहा कि 'हम बैठकर आत्ममंथन करेंगे और अगले टेस्ट की टीम पर फैसला लेंगे।'
(भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited