PAK vs NEP: अजीबोगरीब ढंग से रन आउट हुए रिजवान, बाबर का रिएक्शन हुआ वायरल (वीडियो)

नेपाल के खिलाफ एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम की तरह से दो बल्लेबाज रन आउट हुए। मोहम्मद रिजवान का रन आउट तो अजीबोगरीब तरीके से हुआ। उनके आउट होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रिजवान ने 44 रन की पारी खेली।

मोहम्मद रिजवान

मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम (स्क्रीन ग्रैब)

एशिया कप 2023 का आगाज हो चुका है। पहले मुकाबले में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के रन आउट होने का तरीका सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रिजवान ने बाबर के साथ तीसरे विकेट के लिए शानदार 86 रन की साझेदारी की और पाकिस्तान की टीम को शुरुआती झटकों से उबार लिया। लेकिन जब लग रहा था कि रिजवान अपना अर्धशतक आसानी से पूरा कर लेंगे तभी वह गलती कर बैठे और बड़े ही अजीब तरीके से रन आउट हो गए।
24वें ओवर की चौथी गेंद पर शॉट खेल रिजवान रन के लिए भागे लेकिन क्रीज में पहुंचने से ठीक पहले नेपाल के दिपेंदर सिंह का थ्रो विकेट पर जा लगा। रिजवान कुछ इंच की दूरी से चूक गए और उन्हें 44 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर लौटना पड़ा।

वायरल हुआ कप्तान बाबर का रिएक्शन

इस रन आउट के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम काफी नाखुश दिखे। उन्होंने गुस्से में अपनी हेलमेट जमीन पर पटक दी। उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान की टीम का यह दूसरा रन आउट था और दोनों ही बार नॉन स्ट्राइकर के तौर पर बाबर आजम ही थे।
हालांकि, बाबर आजम दूसरी छोर पर डंटे रहे और इफ्तिखार के साथ 5वें विकेट के लिए शानदार शतकीय साझेदारी कर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। बाबर ने 109 गेंद पर 10 चौकों की मदद से अपनी सेंचुरी पूरी की। ये उनके वनडे करियर की 19वीं सेंचुरी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited