IND vs PAK: अहमदाबाद में पाकिस्तानी टीम को मिली कड़ी सुरक्षा, पर भी नहीं मार पाएगा परिंदा

भारत के खिलाफ अहमदाबाद में खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम को कड़ी सुरक्षा दी गई है। पाकिस्तानी टीम की सुरक्षा में अहमदाबाद में 11 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

Pakistan Cricket team

पाकिस्तान क्रिकेट टीम

अहमदाबाद: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के महामुकाबले के लिए दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं। अहमदाबाद में पाकिस्तानी टीम की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पाकिस्तानी टीम की सुरक्षा के लिए अबमदाबाद में 11 हजार सुरक्षाकर्मियों की फौज को तैनात कर दिया गया है। सुरक्षा के ऐसे इंतजाम हैं कि परिंदा भी पर ना मार सके।

11 हजार सुरक्षा कर्मी हुए तैनात

पाकिस्तानी टीम की सुरक्षा के लिए काउंटर टेरर फोर्स, रैपिड एक्शन फोर्स, गुजरात पुलिस के 7 हजार जवान और 4 हजार होमगार्ड जवान सहित तकरीबन 11 हजार सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है। इसके अलावा एनएसजी की तीन यूनिट, एंटी ड्रोन की 1 टीम, एनडीआरएफ-एसडीआरएफ और बम डिस्पोजल स्कवाड को तैनात किया गया है।

गुरुवार शाम अभ्यास करेगी पाक टीम

पाकिस्तानी टीम बुधवार को अहमदाबाद पहुंची थी। गुरुवार शाम 6 से 9 बजे के बीच पाकिस्तानी टीम नेट प्रैक्टिस करेगी। मैच के पूरे टिकट बिक चुके हैं। तकरीबन 1.30 लाख दर्शक मैच का लुत्फ उठाएंगे। भारत सरकार किसी भी तरह की चूक पाकिस्तानी टीम की सुरक्षा में नहीं करना चाहती है। इसी वजह से चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नवीन चौहान author

नवीन चौहान टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वो मूल रूप से मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। इनके पास ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited