T20 WC 2024: भारत की जीत से पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी खुश, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने खास अंदाज में दी बधाई

Shoaib Akhtar reacts to team India win: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर दिल खोलकर बधाई दी। उनके मुताबिक भारत ये खिताब जीतने की पूरी तरह हकदार थी। अख्तर ने अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो डालकर रोहित शर्मा की भी जमकर तारीफ की जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल से भारत को खिताब जिताने के बाद रिटायरमेंट ले लिया है।

shoaib akddkk

शोएब अख्तर (फोटो- X)

Shoaib Akhtar reacts to team india win: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए द.अफ्रीका को 7 रनों से मात दे दी है। इसी के साथ उन्होंने 11 साल बाद आखिरकार आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस जीत के साथ रोहित शर्मा ने भारत के तीसरे कप्तान बन गए जिन्होंने देश को आईसीसी ट्रॉफी जिताई हो। भारत की इस जीत के बाद दुनियाभर से उन्हें बधाई दी जा रही है। ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं है।
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर दिल खोलकर बधाई दी। उनके मुताबिक भारत ये खिताब जीतने की पूरी तरह हकदार थी। अख्तर ने अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो डालकर रोहित शर्मा की भी जमकर तारीफ की जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल से भारत को खिताब जिताने के बाद रिटायरमेंट ले लिया है।

अख्तर ने ऐसे दी बधाई

अख्तर ने कहा कि "रोहित शर्मा ने जीत हासिल की है। भावनाएं बहुत ज्यादा हैं, भारत जीत का हकदार है। उन्हें बहुत-बहुत बधाई। वे अहमदाबाद (वनडे विश्व कप फाइनल) में हार गए। मैंने तब भी कहा था कि भारत जीत का हकदार था। और इस बार उन्होंने जीत हासिल की। रोहित शर्मा रोते हुए मैदान पर गिर पड़े, यह सब कुछ कह देता है। यह जीत उनके लिए क्या मायने रखती है।"

शोएब मलिक ने रोहित-कोहली के लिए लिखा खास संदेश

शोएब मलिक ने एक्स पर रोहित-कोहली के लिए एक खास पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि - - दो आधुनिक क्रिकेट दिग्गजों को सलाम!आपकी लगन, जुनून और अविश्वसनीय प्रतिभा ने खिलाड़ियों और प्रशंसकों की एक पीढ़ी को प्रेरित किया है। भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा। अपनी अच्छी तरह से रिटायरमेंट का आनंद लें! वनडे और टेस्ट क्रिकेट में अपना खेल जारी रखें।'

पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन

बता दें कि इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा। टीम ग्रूप स्टेज में यूएसए और भारत से हार गई और सुपर 8 राउंड तक क्वालिफाई नहीं कर पाई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited