पाकिस्तान फाइनल के लायक नहींः इस पूर्व भारतीय दिग्गज ने की कड़ी आलोचना

Asia Cup 2023 Final: एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने हैं। टूर्नामेंट के शुरुआत में लगा था कि पाकिस्तान फाइनल में पहुंच सकती है लेकिन उनके खेल का स्तर ऐसा गिरा कि वे सुपर-4 में दो लगातार हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए। पूर्व भारतीय पेसर एस श्रीसंत ने पाकिस्तान टीम की कड़ी आलोचना की है।

S Sreesanth slams Pakistan Cricket Team

श्रीसंत ने पाक टीम की आलोचना की (AP)

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान ने शुरुआत में तो काफी दबदबा दिखाया था। वे दुनिया की नंबर.1 वनडे टीम भी थे, लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा, उनके खेल का स्तर गिरता चला गया और सुपर-4 में भारत और श्रीलंका के खिलाफ मिली दो लगातार हार के बाद वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। भारत और श्रीलंका फाइनल में पहुंच गए। इसके साथ ही पाकिस्तानी टीम वनडे रैंकिंग में शीर्ष पायदान से फिसलकर सीधे तीसरे स्थान पर खिसक गई। अब पूर्व भारतीय पेसर एस श्रीसंत ने पाकिस्तानी टीम को आड़े हाथों लिया है।
पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पिछले एक-दो सालों में वनडे क्रिकेट में काफी दबदबा बनाया था लेकिन एशिया कप में उनकी पूरी पोल खुल गई। खिलाड़ियों की खराब फिटनेस से लेकर उनके गिरते प्रदर्शन ने टीम प्रबंधन की आंखें खोल दीं। उनके फाइनल में ना पहुंचने के बाद चौतरफा आलोचना का सामना भी करना पड़ा है।
'स्पोर्ट्सकीड़ा' से बातचीत करते हुए पूर्व भारतीय पेसर एस श्रीसंत ने कहा कि पाकिस्तान फाइनल में पहुंचने लायक टीम नहीं है। और आने वाले समय में भी किसी टूर्नामेंट में ऐसा होता नहीं दिख रहा है। श्रीसंत ने उनकी तुलना दक्षिण अफ्रीका से कर दी जो फाइनल में जाने से ठीक पहले हार जाते हैं और उनको चोकर्स का टैग तक मिल गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited