Asia Cup 2023, PAK vs NEP Live Streaming: पाकिस्तान बनाम नेपाल मैच का सीधा लाइव प्रसारण, ऐसे देखें आज का मैच LIVE

PAK vs NEP ODI Live Cricket Streaming, Pakistan vs Nepal Asia Cup 2023 Live Cricket Score Streaming Online: एशिया कप 2023 के 16वें सीजन का आगाज 30 अगस्त से पाकिस्तान की मेजबानी में होने जा रहा है। पहले मुकाबले में मेजबान पाकिस्तान का सामना पहली बार एशिया कप खेल रहे नेपाल की टीम से होगा। यह मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पाकिस्तान वर्तमान में वनडे क्रिकेट की नंबर वन टीम है।

पाकिस्तान बनाम नेपाल

पाकिस्तान बनाम नेपाल लाइव स्ट्रीमिंग (साभार-TimesNow Digital)

मुख्य बातें
  • एशिया कप का आगाज आज से
  • ओपनिंग मुकाबले में भिड़ेंगे नेपाल और पाकिस्तान
  • पहली बार एशिया कप खेल रही है नेपाल की टीम
PAK vs NEP ODI Live Cricket Streaming, Pakistan vs Nepal Asia Cup 2023 Live Cricket Score Streaming Online: एशिया कप के 16वें सीजन का आगाज 30 अगस्त से होने जा रहा है। ओपनिंग मैच में मेजबान पाकिस्तान का मुकाबला पहली बार एशिया कप में भाग ले रहे नेपाल की टीम से होगा। पाकिस्तान की टीम इस वक्त वनडे में नंबर वन टीम है और जबरदस्त फॉर्म में है।
पाकिस्तान ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ क्लीन स्वीप भी किया है। वहीं दूसरी ओर नेपाल की टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं है। नेपाल की टीम इस एशिया कप में सबसे युवा टीम है और कप्तान रोहित पोडैल और संदीप लामिछाने के ऊपर टीम की बड़ी जिम्मेदारी होगी। यदि आप भी एशिया कप के ओपनिंग मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लें।

कब खेला जाएगा पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप का पहला मैच (Pak vs Nep Asia Cup Match Date)

पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप का पहला मैच 30 अगस्त को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप का पहला मैच (Pak vs Nep Asia Cup Match Venue)

पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप का पहला मैच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम पाकिस्तान में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप का पहला मैच (Pak vs Nep Asia Cup Match Timing)

पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप का पहला मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 2.30 बजे होगा, जबकि इसका टॉस आधा घंटा पहले यानी 2 बजे होगा।

टीवी पर कहां देख सकते हैं पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप के पहले मैच का लाइव टेलीकास्ट ((Pak vs Nep Asia Cup Match on TV)

पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप के पहले मैच को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

कहां देखें पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप के पहले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग ((Pak vs Nep Asia Cup Match Live Streaming)

पाकिस्तान और नेपाल के बीच एशिया कप के पहले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited