PAK vs SL Live Score Streaming: पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला आज, जानिए कहां और कैसे देख सकते हैं इस रोमांचक मुकाबले को

Pakistan vs Sri Lanka, PAK vs SL World Cup 2023 Live Score Streaming Online & Telecast on Hotstar Live (पाकिस्तान और श्रीलंका विश्व कप मैच लाइव क्रिकेट स्कोर का सीधा प्रसारण): वनडे वर्ल्ड कप के आठवें मुकाबले में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका की टीम से होगा। जानिए इस मुकाबले को आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं?

Pakistan vs Sri Lanka Live Streaming

बाबर आजम और दासुन शनाका। (फोटो- ICC Twitter)

PAK vs SL World Cup 2023 Live Score Streaming Online & Telecast on Hotstar Live (पाकिस्तान बनाम श्रीलंका वर्ल्ड कप मैच लाइव क्रिकेट स्कोर का सीधा प्रसारण): क्रिकेट के महाकुंभ यानी वनडे वर्ल्ड कप के 8वें मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम है। इस मुकाबले के बाद पाकिस्तान की टीम मेजबान भारत से भिड़ने के लिए उतरेगी। इसको लेकर अपनी तैयारी परख सकती है। वहीं, दूसरी ओर श्रीलंका जीत का खाता खोलने के इरादे से उतरेगी। आइए जानते हैं कि आप इस जोरदार मुकाबले का घर बैठे कैसे और कहां आनंद ले सकते हैं।

कब खेला जाएगा पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 8वां मुकाबला ( PAK vs SL World Cup 2023 Match Date)

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 8वां मुकाबला 10 अक्टूबर, 2023 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच विश्व कप 2023 का 8वां मुकाबला ( PAK vs SL World Cup 2023 Match Venue)

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच विश्व कप 2023 का 8वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच विश्व कप 2023 का 8वां मुकाबला( PAK vs SL World Cup 2023 Match Timing)

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच विश्व कप 2023 का 8वां मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा। टॉस मैच से आधा घंटे पहले होगा।

टीवी पर कहां देख सकते हैं पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच विश्व कप 2023 के 8वें मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट ( PAK vs SL World Cup 2023 Match on TV)

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच विश्व कप 2023 के खेले जाने वाले 8वें मुकाबले का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न भाषाओं के चैनलों पर एसडी और एचडी दोनों फॉर्मेट में देख सकते हैं।

कहां देखें पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के 8वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (PAK vs SL World Cup 2023 Match Live Streaming)

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के 8वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मुफ्त में देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited