विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए गए सरफराज अहमद को मिली अच्छी खबर

विश्व कप 2023 के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल नहीं किए गए पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को एक अच्छी खबर मिली है। उनका हाल ही में जारी किए गए सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में प्रमोशन किया गया है।

Sarfaraz Ahmed

सरफराज अहमद

तस्वीर साभार : भाषा
लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप से पहले घोषित खिलाड़ियों के केंद्रीय अनुबंध की समीक्षा करने के बाद पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को ‘श्रेणी डी’ से ‘श्रेणी बी’ में पदोन्नति दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज को अनुबंध सूची की गहन समीक्षा के बाद ‘श्रेणी बी’ में पदोन्नत किया गया है।

सरफराज को प्रमोशन, 5 और खिलाड़ियों को मिला अनुबंध

इस अनुबंध को कप्तान बाबर आजम, मुख्य चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक और मुख्य कोच मिकी आर्थर द्वारा अंतिम रूप दिया गया था। बोर्ड अध्यक्ष जका अशरफ ने इसे मंजूरी दी थी। पीसीबी ने पुरुषों की केंद्रीय अनुबंध सूची में पांच अतिरिक्त खिलाड़ियों को भी जोड़ा, जिससे अनुबंध की पेशकश हासिल करने वाले खिलाड़ियों की कुल संख्या 30 हो गई।
बोर्ड ने पिछले महीने तीन साल के करार की घोषणा की थी जो एक जुलाई 2023 से 30 जून 2026 तक प्रभावी रहेगा। पीसीबी की समीक्षा के बाद की अनुबंध सूची इस प्रकार है:

श्रेणी ए:

बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन शाह अफरीदी।

श्रेणी बी:

फखर जमां, हारिस राऊफ, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, सरफराज अहमद और शादाब खान।

श्रेणी सी:

अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, इमाद वसीम और नोमान अली।

श्रेणी डी:

आमिर जमाल, अरशद इकबाल, फहीम अशरफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, एहसानुल्लाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद वसीम जूनियर, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शाहनवाज दहानी, शान मसूद, तैयब ताहिर, उस्मान मीर और जमां खान।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited