'प्रेट्रोल खत्म ही नहीं..' रोहित, किशन और चावला का ये Video देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Rohit Sharma Ishan Kishan Piyush Chawla funny video: मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, इशान किशन और पीयूष चावला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले मस्ती के मूड में नजर आए। उनका एक वीडियो सामने आया है जो कि हर तरफ वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ishan kishan racing

रोहित शर्मा, इशान किशन रेसिंग (फोटो- ANI/Mumbai Indians twitter)

Rohit Sharma Ishan Kishan Piyush Chawla funny video: इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार (11 अप्रेल 2024) को मुंबई इंडियंस की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होने वाली है। इस रोमांचक मैच से पहले मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, इशान किशन और पीयूष चावला मस्ती के मूड में नजर आए। इन तीनों तिकड़ी ने हाल ही में रिमोट-नियंत्रित कार रेसिंग का लुत्फ उठाया जिसे देखकर प्रशंसक अपनी हंसी नहीं रोक पाए।
मुंबई इंडियंस ने एक्स पर रोहित, किशन और चावला का एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें तीनों खिलाड़ी रिमोट-नियंत्रित कारों के साथ रेस लगाने की कोशिश कर रहे हैं और मजेदार टिप्पणियां कर रहे थे। इसमें रोहित शर्मा की कार बार-बार टकरा रही है और रास्ता बदल देती है। वहीं पीयूष चावला की कार तो उल्टी ही दिशा में जाती नजर आती है जिस पर तीनों खिलाड़ी एक दूसरे के खूब मजे लेते नजर आ रहे हैं। इसमें तीनों की खूशी साफ देखी जा सकती है।

मुंबई इंडियंस कर रही संघर्ष

मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में, ब्लू एंड गोल्ड फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में कई परिणाम अपने पक्ष में लाने के लिए संघर्ष किया है।लगातार तीन गेम हारने के बाद, उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीज़न की अपनी पहली जीत हासिल की, जो टी20 क्रिकेट में उनकी 150वीं जीत थी, जो किसी भी क्रिकेट टीम द्वारा सबसे अधिक थी। टीम का अब अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है। इस मुकाबले में वे जीत के ट्रेक पर बने रहना चाहेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited