MI vs PBKS: करीबी हार से निराश सैम करन ने की आशुतोष की तारीफ, बताया कहां हुई चूक

MI vs PBKS: पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने हार के बाद निराशा जताई। करन ने कहा कि इस तरह के मैच हारना निराशाजनक है, लेकिन हमें यकीन है कि हम वापस जीत की पटरी पर लौटेंगे। इसके अलावा उन्होंने युवा बल्लेबाज आशुतोष की तारीफ की।

Ashutosh Sharma

आशुतोष शर्मा (साभार-IPL)

मुख्य बातें
  • पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस का मुकाबला
  • करीबी मैच में हारी पंजाब किंग्स की टीम
  • सैम करन ने हार के बाद की आशुतोष की तारीफ
MI vs PBKS: मुल्लांपुर में खेले गए आईपीएल के 32वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हरा दिया। आखिरी ओवर तक चले इस मुकाबले में मुंबई ने पंजाब को 183 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया। पंजाब किंग्स की ओर से आशुतोष शर्मा ने ऐसी बल्लेबाजी की जिसे देख कर पंजाब किंग्स के फैन को शायद हारने का अफसोस कम होगा। 14 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा चुकी पंजाब की ओर से शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने एक बार फिर से बेहतरीन बल्लेबाजी की और पंजाब को जीत के करीब ले गई। आशुतोष शर्मा ने केवल 23 गेंद में अपनी पहली आईपीएल फिफ्टी पूरी की। उन्होंने 28 गेंद में 61 रन की पारी खेली।
आशुतोष के अलावा शशांक सिंह ने 25 गेंद में 41 रन की पारी खेली। दोनों ने 7वें विकेट के लिए तेजी से 34 रन जोड़े। 18वें ओवर की पहली गेंद पर आशुतोष जेराल्ड कोए्टजे की गेंद पर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद पंजाब की टीम 19.1 ओवर में 183 रन पर ढेर हो गई। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने सूर्या और रोहित की पारी के दम पर 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 53 गेंद में 78 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव के अलावा रोहित शर्मा ने 36 और तिलक वर्मा ने 34 रन की पारी खेली।

हार के बाद क्या बोले सैम करन?
करीबी मुकाबला हारने के बावजूद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने युवा बल्लेबाज आशुतोष शर्मा की तारीफ की। उन्होंने कहा 'युवा खिलाड़ी एक और अविश्वसनीय पारी, लेकिन एक और करीबी हार। यह बहुत कठिन है। उन्होंने आगे कहा 'हमने शुरुआत में बहुत सारे विकेट खो दिए हैं, जिस तरह से युवा खिलाड़ियों ने टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया, ये खुशी की बात है। करन ने आशुतोष की तारीफ करते हुए कहा 'उनमें अविश्वसनीय आत्मविश्वास है, आप आशुतोष जैसे खिलाड़ी को तेज गेंदबाजों के खिलाफ स्वीप और बड़े हिट खेलते देखना कमाल था। उन्हें एक्शन में देखना बहुत अच्छा लगता है। करीबी मैच हारना निराशाजनक है, लेकिन इस टीम में कई सकारात्मक चीजें भी हैं। हमें खुद पर विश्वास है, हमें विश्वास है कि हम इसे बदल सकते हैं। हमें उम्मीद है कि हम फिर से जीत की तरफ लौटेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited