IPL 2023: पंजाब किंग्स के लिए अच्छी और बुरी खबर, 11.50 करोड़ के खिलाड़ी को हरी झंडी, 6.75 करोड़ी खिलाड़ी आईपीएल से बाहर

Punjab Kings IPL 2023 Squad update: पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2023 से पहले एक अच्छी और एक बुरी खबर आई है। टीम के दो इंग्लिश खिलाड़ी जिनको बड़ी रकम में खरीदा गया था, उनमें से एक खेलेगा, जबकि दूसरे को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से एनओसी नहीं मिल पाया है।

Liam Livingstone to play for punjab kings in ipl 2023

लियाम लिविंगस्टोन (Punjab Kings)

तस्वीर साभार : भाषा
Punjab Kings IPL 2023: पांव की चोट से उबर रहे इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो अपने देश के क्रिकेट बोर्ड से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं मिलने के कारण इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेल पाएंगे। आईपीएल 31 मार्च से शुरू हो रहा है।
इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने हालांकि ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन को इस टी20 टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति दे दी है जिन्होंने घुटने और टखने की चोट से उबरने के बाद वापसी की है। पंजाब किंग्स ने आईपीएल नीलामी के दौरान लिविंगस्टोन और बेयरस्टो को क्रमशः 11.50 करोड़ रुपये और 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था।
क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, "पंजाब किंग्स के लिए कुछ अच्छी और कुछ बुरी खबर है क्योंकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग लेने के लिए लियाम लिविंगस्टोन को हरी झंडी दे दी है, लेकिन जॉनी बेयरस्टो को इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से रोक दिया है। उन्होंने बेयरस्टो को एनओसी नहीं दी है।"
बेयरस्टो सितंबर में गोल्फ कोर्स में फिसलने से कई फ्रैक्चर होने के कारण टी20 विश्व कप तथा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के टेस्ट दौरे में नहीं खेल पाए थे। अब देखना ये होगा कि उनके बिना पंजाब की टीम कैसे आगे बढ़ती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited