पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है, रमीज राजा भी कर सकते हैं बाबर को रिप्लेस

लीग स्टेज से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया। इसी क्रम में भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने चुटकी ली। इसके अलावा सुनील गावस्कर ने भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर चुटकी ली।

cricket news hindi, खेल समाचार, sports news in hindi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (साभार-PCB)

मुख्य बातें
  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम की आलोचना
  • रमीज राजा पर मांजरेकर ने ली चुटकी
  • पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है
पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफल लीग स्टेज में ही खत्म हो गया। आयरलैंड के खिलाफ लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला उसने जैसे-तैसे जीत तो लिया, लेकिन टीम के प्रदर्शन ने पाकिस्तानी फैंस सहित टीम मैनेजमेंट को भी काफी निराश किया। लीग स्टेज में पाकिस्तान को यूएसए से भी हार का सामना करना पड़ा था। अब भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर चुटकी ली है।

रमीज राजा भी कर सकते हैं बाबर को रिप्लेस

स्टार स्पोर्ट्स में बातचीत के दौरान संजय मांजरेकर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चुटकी लेते हुए कहा 'आप जानते हैं कि जब भी बाबर मुश्किल में होते हैं तो वह रमीज राजा के पास जाते हैं। हो सकता है कि वह टीम के सीईओ भी बन जाएं। कौन जानता है कि वह बाबर को भी रिप्लेस कर दें। वह अब भी फिट हैं।
मांजरेकर का यह सुझाव तब आया है जबकि वह जानते हैं कि रमीज राजा के कार्यकाल में पाकिस्तान टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। पाकिस्तान टीम ने रमीज राजा के कार्यकाल में 2021 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल और 2022 के फाइनल में जगह बनाई थी।
आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम के टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम में बदलाव की संभावना है। पहले भी ऐसा किया जा चुका है। टीम की इसी अनिश्चितता पर द ग्रेट सुनील गावस्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

पाकिस्तान टीम में कुछ भी हो सकता है

गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। 6 महीने पहले बाबर वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के कप्तान थे उसके बाद उन्हें हटा दिया गया। शाहीन शाह अफरीदी को पाकिस्तान की कमान मिली लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा नहीं करने पर उन्हें भी हटा किया गया। उसके बाद फिर से बाबर आजम वापस आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited