Major League Cricket: फिर दिखा अफगानी जलवा, सुपर किंग्स के खिलाफ 217 की स्ट्राइक रेट से करामाती खान ने बनाया रन

Major League Cricket 2024, MI New York vs Texas Super Kings: मेजर लीग क्रिकेट 2024 में टेक्सास सुपर लीग ने एमआई न्यूयॉर्क को रोमांचक मुकाबले में 15 रन से हराया। टीम का यह पांच मैचों दूसरी जीत है। टीम 6 अंक के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।

Rashid Khan, Rashid Khan Half Century, Rashid Khan half century against MI New York, MI New York,Texas Super Kings, Major League Cricket 2024, Major League Cricket 2024 News, Major League Cricket 2024 Updates, Cricket News Hindi, Cricket News in Hindi, Sports News in Hindi,

राशिद खान। (फोटो - Major League Cricket Twitter)

Major League Cricket 2024, MI New York vs Texas Super Kings: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली टीम अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान का जलवा एक बार फिर मैदान पर देखने को मिला। उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन कर अपनी टीम को संभाला, लेकिन जीत नहीं दिला पाए। राशिद खान ने पहले गेंदबाजी से कमाल दिखाया और फिर इसके बाद बल्ले से धमाकेदारी पारी खेलकर टीम को जीत के करीब ले गए। लेकिन टीम जीत हासिल नहीं कर पाई। मेजर लीग क्रिकेट 2024 के 12वें मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क का सामना टेक्सास सुपर किंग्स से हुआ। इस मुकाबले में टेक्सास सुपर किंग्स ने एमआई न्यूयॉर्क को 15 रन से हराया। टीम की यह मौजूदा सीजन में 5 मैचों में से दूसरी जीत है, जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना और दो मैचों का परिणाम नहीं निकल सका। टीम 6 अंक के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।
डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टेक्सास सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी एमआई न्यूयॉर्क की टीम निर्धारित ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बना सकी। राशिद खान प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

राशिद ने जड़ा अर्धशतक

एमआई न्यूयॉर्क के स्टार ऑलराउंड राशिद खान को टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला। टेक्सास सुपर किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए राशिद खान ने 4 ओवर में महज 17 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। वहीं, उन्होंने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन कर टीम को संभाना। उन्होंने 217.39 की स्ट्राइक रेट से 23 गेंदों पर 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 50 रन बनाए। वहीं, उन्होंने मौजूदा सीजन में 3 मैचों में कुल 81 रन बनाए हैं। वे टॉप स्कोरर की लिस्ट में 11वें नंबर पर हैं।

टॉप-10 विकेटटेकर लिस्ट में राशिद

अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान मेजर लीग क्रिकेट के मौजूदा सीजन के टॉप-10 विकेटटेकर की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने 3 मैचों में 5.10 की इकोनॉमी ने कुल 4 विकेट चटकाए हैं। वे टॉप विकेटटेकर की लिस्ट में 8वें नंबर पर हैं। वहीं, अमेरिका के सौरभ नेत्रावलकर 12 विकेट के साथ टॉप पर हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited