Watch Out Player Today IPL Match: RCB बनाम CSK का महामुकाबला आज, बारिश के साये के बीच इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर

Watch Out Player Today IPL Match: आज आरसीबी बनाम सीएसके के बीच आईपीएल का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। प्लेऑफ में जाने के लिए आज दोनों टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला है।

watch out player today rcb vs csk match

विराट कोहली, कैमरन ग्रीन और रजत पाटीदार (साभार-IPL)

मुख्य बातें
  • आज आईपीएल 2024 का महामुकाबला
  • आरसीबी के सामने होगी चेन्नई सुपर किंग्स
  • मैच से पहले यहां देखें इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
Watch Out Player Today IPL Match: आज आईपीएल 2024 में RCB बनाम CSK का सबसे बड़ा मुकाबला है। यह मुकाबला नॉकआउट मुकाबला है और हार-जीत दोनों टीम के आगे का रास्ता तय करेगी। यह मुकाबला बेंगलुरु के एमचिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। प्लेऑफ में जाने के लिए सीएसके को इस मुकाबले में केवल जीत दर्ज करनी है जबकि आरसीबी के सामने जीत के साथ कई कंडिशन लगे हैं। पहले बल्लेबाजी करने की स्थिति में आरसीबी को 18 रन से मुकाबला जीतना होगा जबकि बाद में बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंद शेष रहते चेज करना होगा। हालांकि, इस मुकाबले में बारिश का साया है, लेकिन अगर मुकाबला होता है तो इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर जो मैच का रुख पलट सकते हैं। ( Top Player RCB vs CSK Match Can Change Game)
विराट कोहली- आईपीएल 2024 में विराट कोहली गजब फॉर्म में हैं। 13 मैच में उनके नाम 66 की औसत से सर्वाधिक 661 रन हैं। चेन्नई के खिलाफ विराट का प्रदर्शन शानदार रहा है। चेन्नई के खिलाफ विराट ने अब तक 32 मैच में 1,020 रन बनाए हैं, जिसमें 9 अर्धशतक शामिल हैं और उनका उच्चतम स्कोर 90 रन है।
रजत पाटीदार- विराट के अलावा रजत पाटीदार पर भी बहुत कुछ निर्भर करेगा। पाटीदार इस सीजन शानदार लय में हैं और 300 से ज्यादा रन बना चुके हैं। स्पिन के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले पाटीदार चेन्नई के स्पिन गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती साबित होंगे।
कैमरन ग्रीन- आरसीबी की टीम अगर आज प्लेऑफ में जाने की स्थिति में पहुंची है तो उसमें कैमरन ग्रीन के ऑलराउंड प्रदर्शन का बड़ा हाथ रहा है। ग्रीन ने बल्ले और गेंद दोनों से अपनी टीम के लिए बेहतरीन काम किया है। उन्होंने 130 की स्ट्राइक रेट से 190 रन और 8 विकेट चटकाए हैं। यदि आरसीबी को आज के मुकाबले में जीत दर्ज करना है तो ग्रीन से वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।
रुतुराज गायकवाड़- चेन्नई की गेंदबाजी इस सीजन मथिसा पथिराना और मुस्तफिजुर रहमान के जाने के बाद गेंदबाजी में संघर्ष कर रही है। ऐसे में बल्लेबाजी में रुतुराज गायकवाड़ पर इस बड़े मुकाबले में बैटिंग की बड़ी जिम्मेदारी होगी। रुतुराज सीएसके की ओर से सबसे सफल बल्लेबाज हैं और 13 मैच में वह 583 रन बना चुके हैं। इस मुकाबले में भी गायकवाड़ की बल्लेबाजी पर खास नजर होगी।
रवींद्र जडेजा- आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में यदि सीएसके के सबसे बड़े मैच विनर की बात करें को रवींद्र जडेजा सबसे ऊपर हैं। विराट कोहली के खिलाफ जडेजा किस तरह की गेंदबाजी करते हैं इस पर सीएसके की जीत और हार निर्भर करेगी। इसके अलावा विपरित परिस्थिति में रवींद्र जडेजा बैटिंग में भी उपयोगी पारी खेल सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited