वर्ल्ड कप में धोनी की तरह मैच विनिंग सिक्स जड़ेगा ये युवा सितारा, मिस्टर आईपीएल ने की भविष्यवाणी

Team India ka Agla Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल फिनिशर रहे हैं। धोनी के रिटायरमेंट के बाद कई खिलाड़ी आए लेकिन कोई भी मैच विनिंग सिक्स जड़कर टीम को वर्ल्ड कप नहीं जिता पाए हैं। ऐसे में सुरेश रैना ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

MS Dohngngnsgu

महेंद्र सिंह धोनी सुरेश रैना (फोटो- ICC/X)

Team India ka Agla Dhoni: पूर्व भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज सुरेश रैना ने 26 वर्षीय रिंकू सिंह की बड़ी प्रशंसा की है। 2023 में भारत के लिए डेब्यू करने के बाद रिंकू फिलहाल आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं। उनके अनुसार रिंकू प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उनकी क्रिकेट यात्रा को करीब से देखने के बाद, रैना ने भविष्यवाणी की है कि वह कठिन परिस्थितियों में भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे और टीम इंडिया के लिए मैच जिताएंगे।
द लल्लनटॉप के 'गेस्ट इन द न्यूज़रूम' शो में बोलते हुए रैना ने रिंकू की तारीफ करते हुए कहा कि "रिंकू सिंह, ये लड़का तो मेरा पसंदीदा है। इसे मैंने बिल्कुल नजरों से देखा है और मुझे लगता है कि इसका जो ग्राफ आगे बढ़ा है, मतलब गॉड गिफ्टेड है ये। आने वाले समय में जब भारतीय टीम विश्व कप जीतेगी ना, इसके बल्ले से चक्का लगेगा आप देख लेना। क्योंकि ये वैसा प्लेयर है। जब फंसी होगी ना टीम तब ये संकटमोचन बन के बाहर आएगी। हमने 2011 में धोनी भाई का छक्का देखा, 2007 में युवी पा (युवराज सिंह) के छक्के देखे तो ये कुछ ऐसा करेगा आईसीसी टूर्नामेंट में।

5 छक्के जड़कर सूर्खियों में आए

नितीश राणा के नेतृत्व में केकेआर के लिए खेलते हुए रिंकू ने आईपीएल 2023 में अपना नाम बनाया। वह पहली बार तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने अंतिम ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच जिता दिया और उसके बाद बाकी मैचों में भी अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखा और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited