T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित की चोट ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता

IND vs PAK: आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया को जीत तो मिली लेकिन रोहित की चोट से उसकी चिंता बढ़ा दी। वह दसवें ओवर की आखिरी गेंद के बाद भारतीय टीम के फिजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए।

cricket news hindi, खेल समाचार, sports news in hindi

रोहित शर्मा (साभार-BCCI)

IND vs PAK: टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ जीत के साथ टी20 वर्ल्ड कप का आगाज किया। टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 97 रन का लक्ष्य था जिसे उसने रोहित शर्मा के 52 रन की पारी के दम पर हासिल कर लिया। हालांकि, जीत के साथ इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई। दरअसल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए और उन्हें बीच मैच में मैदान से बाहर जाना पड़ा।

चोटिल होकर रोहित गए मैदान से बाहर
टीम इंडिया को 9 जून को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से इस वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला खेलना है, लेकिन रोहित की चोट चिंता का सबब बन गई है। उन्हें यह चोट तेज गेंदबाज जोश लिटिल की गेंद पर लगी। रोहित ने 37 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 52 रन बनाकर भारत की आठ विकेट से जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्हें नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर चोट लगी। वह दसवें ओवर की आखिरी गेंद के बाद भारतीय टीम के फिजियो के साथ मैदान से बाहर चले गए। पिच में असमान उछाल के कारण ऋषभ पंत को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। 11वें ओवर की पहली गेंद पर ऋषभ पंत को भी कोहनी में चोट लगी।

टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किल

टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को इसी मैदान पर खेलना है। ऐसे में टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। रोहित की यह चोट कितनी गहरी है इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक अपडेट सामने नहीं आई है। हालांकि, मैच के बाद रोहित ने कुछ हद तक फैंस की परेशानी को आसान कर दिया। मैच के बाद उनसे जब इस चोट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हां हल्की चोट लगी है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि चोट हल्की ही हो और वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पूरी तरह से फिट होकर उतरें। इस बड़े मैच में टीम इंडिया को उनकी जरूरत है।

पाकिस्तान के खिलाफ होगी और मुश्किल

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला इसी मैदान पर खेला जाएगा। ऐसे में असमान उछाल को देखते हुए टीम इंडिया को और भी मुश्किल होगी क्योंकि आयरलैंड की तुलना में पाकिस्तान की गेंदबाजी लाइनअप और भी मजबूत है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

समीर कुमार ठाकुर author

मैं समीर कुमार ठाकुर टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम का अहम सदस्य हूं। मैं मूल रूप से बिहार, बांका जिले का रहने वाला हूं। पत्रका...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited