T20 वर्ल्ड कप से पत्ता कटने के बाद रिंकू सिंह से मिले कप्तान रोहित, दिल जीत लेगा ये VIDEO

Rohit Sharma Meets Rinku Singh In 'Show Of Encouragement': रोहित शर्मा ने गुरुवार को अजीत अगरकर के साथ प्रेस कांफ्रेंस की और मीडिया से बातचीत के बाद, रोहित एमआई के अभ्यास सत्र में शामिल होने के लिए सीधे वानखेड़े स्टेडियम चले गए। उसी समय, केकेआर भी मैदान पर प्रशिक्षण ले रहा था, जिससे रोहित को टी20 विश्व कप की घोषणा के बाद पहली बार रिंकू से मिलने का मौका मिला।

rohit rinku

रोहित शर्मा रिंकू सिंह (फोटो- screengrab/x)

Rohit Sharma meets Rinku Singh: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान किया जा चुका है। इसमें जहां कई सितारों को जगह मिली है वहीं रिंकू सिंह जो कि लंबे समय से टीम का हिस्सा थे उन्हें 15 खिलाड़ियों के स्क्वॉड में जगह नहीं दी गई है। इसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्रमुख मुकाबले से पहले रिंकू सिंह को टी20 टीम से बाहर रखे जाने का कारण बताते दिखे।
मेगा इवेंट के लिए टीम से रिंकू को बाहर किए जाने से पूरे देश में नाराजगी है।रिंकू ने राष्ट्रीय टीम के लिए कोई गलती नहीं की है, उन्होंने 15 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 11 बार बल्लेबाजी करते हुए 89 की औसत और 176.2 की स्ट्राइक रेट से रिकॉर्ड 356 रन बनाए हैं। इसके बावजूद उन्हें स्क्वॉड में जगह नहीं मिली। रिंकू को हालांकि रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया है।

रोहित ने की रिंकू से मुलाकात

रोहित शर्मा ने गुरुवार को अजीत अगरकर के साथ प्रेस कांफ्रेंस की और मीडिया से बातचीत के बाद, रोहित एमआई के अभ्यास सत्र में शामिल होने के लिए सीधे वानखेड़े स्टेडियम चले गए। उसी समय, केकेआर भी मैदान पर प्रशिक्षण ले रहा था, जिससे रोहित को टी20 विश्व कप की घोषणा के बाद पहली बार रिंकू से मिलने का मौका मिला।

आखिरी टी20 मैच में रोहित-रिंकू ने की थी मैच विनिंग साझेदारी

गौरतलब है कि भारत ने जो आखिरी टी20 मैच खेला था, उसमें बेंगलुरु में अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के 22-4 से पिछड़ने के बाद रिंकू और रोहित ने 190 रनों की बड़ी साझेदारी की थी। रिंकू ने 39 गेंदों में नाबाद 69 रन बनाए, जबकि रोहित ने अपना 5वां टी20 शतक लगाया था और टीम इंडिया ने मैच जीत लिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited