क्या टी20 क्रिकेट छोड़ रहे हैं? रोहित शर्मा ने इस सवाल पर दिया बड़ा बयान

Rohit Sharma on T20 International career future: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोहित शर्मा ने साफ कर दिया है कि वो टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को छोड़ नहीं रहे हैं।

Rohit Sharma on his T20I future

रोहित शर्मा (AP)

तस्वीर साभार : भाषा
Rohit Sharma on his T20I career: भारत के टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को कहा कि उनकी ‘टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों को छोड़ने’ की कोई योजना नहीं है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों की माने तो बोर्ड चाहता है कि 2024 में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए हार्दिक के नेतृत्व में एक युवा टीम तैयार की जाए।
श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टी20 श्रृंखला के लिए रोहित, पूर्व कप्तान विराट कोहली और अनुभवी लोकेश राहुल को छोटे प्रारूप की टीम में शामिल नहीं किया गया था। रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘पहली बात यह है कि लगातार मैच खेलना संभव नहीं है।"
रोहित ने आगे कहा, "आपको उन्हें (सभी प्रारूप के खिलाड़ियों को) पर्याप्त विश्राम देने की जरूरत है। मेरे साथ भी यही स्थिति है। न्यूजीलैंड के खिलाफ हमें तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने है। इस मामले में आईपीएल के बाद कुछ सोचूंगा। मैंने प्रारूप को छोड़ने का फैसला नहीं किया है।’’
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited