Rohit Sharma का पहला बयान आया सामने, बोले मुझे टी20 विश्व कप में खिलाना है तो..

Rohit Sharma Meets BCCI officicals-Report: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद से कोई बयान नहीं आया है। अब एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बीसीसीआई अधिकारियों और कोच के साथ एक बैठक में ये साफ कर दिया है कि अगर उन्हें टी20 विश्व कप 2024 में खिलाना है तो उन्हें अभी से बता दिया जाए।

Rohit Sharma Talks To BCCI on T20 World Cup 2024

रोहित शर्मा (AP)

मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा का पहला बड़ा बयान आया सामने
  • रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई से हुई बातचीत
  • टी20 विश्व कप 2024 में खेलने को लेकर रोहित ने कही बड़ी बात
Rohit Sharma on T20 World Cup 2024: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया को हार मिली, उसके बाद से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का कोई बड़ा बयान नहीं आया है। सभी को इंतजार है कि वो क्या कुछ कहेंगे अपने भविष्य को लेकर। इसी बीच 'दैनिक जागरण' की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई अधिकारियों ने रोहित शर्मा के साथ एक लंबी बैठक की है जिसमें टी20 विश्व कप 2024 में उनके खेलने पर चर्चा भी हुई और इस दौरान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है।
रोहित शर्मा विश्व कप खत्म होने के बाद से विदेश में छुट्टी मनाने निकल गए थे। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अब बीसीसीआई ने विश्व कप हार की समीक्षा और भारतीय क्रिकेट की आगे की रणनीति को लेकर एक बैठक की जिसमें कई शीर्ष अधिकारी शामिल रहे। रोहित शर्मा भी इस बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जुड़े। इस दौरान टी20 विश्व कप 2024 की रणनीति पर भी चर्चा हुई, तभी रोहित शर्मा ने अधिकारियों से एक सीधा सवाल पूछ लिया।
खबर के मुताबिक रोहित शर्मा ने बीसीसीआई अधिकारियों और बैठक में मौजूद चयनकर्ताओं से पूछा कि क्या वे चाहते हैं कि वो टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया का हिस्सा बनें, अगर हां, तो उनको अभी से इस बारे में बता दिया जाए।
इस बैठक में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद थे। रोहित शर्मा के इस सवाल के बाद द्रविड़ सहित चयनकर्ताओं ने भी हामी भरी कि वे यही चाहते हैं कि टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की अगुवाई रोहित शर्मा ही करें। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि चयनकर्ता तो ये भी चाहते थे कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी रोहित शर्मा भारतीय टी20 टीम की अगुवाई करें लेकिन कप्तान ने सीमित ओवर क्रिकेट से कुछ समय का ब्रेक लिया है।
फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 10 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन टी20 मैचों की अंतरराष्ट्रीय सीरीज में सूर्यकुमार यादव टीम की अगुवाई करेंगे, जिन्होंने हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत में टीम की कप्तानी करते हुए सीरीज में 4-1 से जीत हासिल की। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टी20 सीरीज के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज भी होंगी जिसमें भारत की कप्तानी केएल राहुल करेंगे और उसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा वापसी करते हुए टीम की कमान संभालेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN स्पोर्ट्स डेस्क author

    खेलों की रोचक दुनिया में हर दिन, हर पल नए कारनामे और हलचल होती हैं। अगर आपकी खेलों में रुचि है और आप दुनियाभर की खेल गतिविधियों के पल-पल के अपडेट्स, घ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited