हार्दिक से नाराज हैं रोहित शर्मा, IPL 2024 के बाद हिटमैन उठा सकते हैं ये कदम- रिपोर्ट

Rohit Sharma to leave Mumbai Indians: भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल में हार्दिक पंड्या की कप्तानी से खुश नहीं हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा 2024 सीज़न के अंत में मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं।

Rohit Sharma Hardik Pandya

रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या (फोटो- BCCI/IPL)

मुख्य बातें
  • आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का खराब प्रदर्शन
  • हार्दिक पांड्या से नाराज हैं रोहित
  • मेगा ऑक्शन से पहले उठा सकते हैं बड़ा कदम
Rohit Sharma to leave Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। नए कप्तान के साथ मैदान पर उतर रही मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। मुंबई इंडियंस के फैंस के अलावा अब खिलाड़ी भी हार्दिक की कप्तानी से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का सामने आ रहा है। जो कि आईपीएल 2024 के बाद से मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं।
रोहित शर्मा 2011 में मुंबई इंडियंस से जुड़े थे। अब तक खेले 201 मैचों में उन्होंने 5110 रन बनाए हैं।उन्होंने मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में पांच आईपीएल खिताब जीते, लेकिन इसके बावजूद, पिछले साल आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले उन्हें नेतृत्व की भूमिका से हटा दिया गया था। उनकी जगह हार्दिक पंड्या ने ली, लेकिन अब न्यूज 24 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित हार्दिक की कप्तानी से खुश नहीं हैं।

रिपोर्ट्स में हुआ रोहित के अगले कदम का खुलासा

न्यूज 24 के मुताबिक, एमआई के एक खिलाड़ी ने बताया है कि रोहित हार्दिक पंड्या की कप्तानी से नाखुश हैं, जिससे ड्रेसिंग रूम में भी दरार पैदा हो गई है। नतीजे एमआई के पक्ष में नहीं जाने से यह और भी खराब हो गया है, क्योंकि आलोचना ने टीम को घेर लिया है, जो लीग तालिका में सबसे निचले पायदान पर है।सूत्र के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों के बीच कई फैसलों पर बहस हो रही है, जिससे ड्रेसिंग रूम में टीम का माहौल अच्छा नहीं बन पा रहा है।

हार्दिक-रोहित के बीच मैच में दिखा तनाव

मुंबई इंडियंस के खेमे में तनाव टीम के आईपीएल 2024 के पहले मैच के दौरान स्पष्ट था, जो 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला गया था। उस मैच में, जो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित किया गया था, कई मौकों पर हार्दिक और रोहित एनिमेटेड बातचीत में दिखे थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited