SA vs BAN: 'हम थोड़े नर्वस थे..' रोमांचक मैच में हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने बताया टीम से कहां हो गई चूक

South Africa vs Bangladesh: बांग्लादेश सोमवार, 10 जून को टी20 विश्व कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका से 5 रन से हार गया। एडेन मार्कराम की टीम के खिलाफ खेलते हुए, बांग्लादेश न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 114 रनों का पीछा करने में विफल रहा।

najmul hossain shanto

नजमुल हुसैन शन्तो (फोटो- AP)

South Africa vs Bangladesh: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 21वें मुकाबले में द.अफ्रीका की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 4 रनों से मात दे दी। मैच काफी रोमांचक था और विजेता का फैसला अंतिम ओवर में हुआ। एडेन मार्कराम की टीम के खिलाफ खेलते हुए, बांग्लादेश न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 114 रनों का पीछा करने में विफल रहा। मैच के बाद बोलते हुए, बांग्लादेश के कप्तान नजमुल शांतो ने टी20ई में पहली बार दक्षिण अफ्रीका को हराने के अवसर को गंवाने पर अफसोस जताया।
मैच के बाद की प्रस्तुति में बोलते हुए, नजमुल ने कहा कि बांग्लादेश को भरोसा था कि वे जीतेंगे, लेकिन अंतिम कुछ ओवरों में दक्षिण अफ्रीका की कुछ अच्छी गेंदबाजी ने उनकी जीत को रोक दिया। बांग्लादेश पारी की अंतिम दो गेंदों में स्पिनर केशव महाराज की दो रैंक फुल टॉस हिट करने में विफल रहा। महमूदुल्लाह की एक हिट को एडेन मार्कराम ने शानदार कैच लपका, जबकि दूसरी को तस्कीन अहमद ने सिंगल के लिए स्लाइस किया।

हम थोड़े नर्वस थे- नजमुल हुसैन

मैच के बाद नजमुल हुसैन ने कहा कि - "हम थोड़े नर्वस थे, लेकिन हमें भरोसा था कि हम जीत सकते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। (तंजीम हसन) उन्होंने पिछले कुछ दिनों में बहुत मेहनत की, हम नई गेंद से विकेट चाहते थे और उन्होंने आज अपना जज्बा दिखाया। यह वह मैच था जिसे हमें जीतना चाहिए था, पिछले कुछ ओवरों में उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। क्रिकेट में ऐसा हो सकता है।"

इस गेंदबाज से खुश हुए नजमुल

नजमुल ने बांग्लादेश के युवा लेग स्पिनर रिशाद हुसैन की बहुत तारीफ की, जिन्हें डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन जैसे बड़े हिटर के खिलाफ कुछ कठिन ओवर दिए गए। रिशाद ने मैच के 19वें ओवर में मिलर का विकेट लिया, जिससे उनकी टीम को दक्षिण अफ्रीका को एक अच्छे स्कोर पर रोकने में मदद मिली। उन्होंने कहा कि "वह बहुत अच्छा है, जिस तरह से हमने पिछली कुछ सीरीज में गेंदबाजी की, उसने बहुत कठिन अभ्यास किया। पिछले 10-15 सालों में हम लेग स्पिनरों से जूझ रहे हैं, इसलिए हम भाग्यशाली हैं कि हमें एक मिला। उम्मीद है कि वह जारी रख सकता है। सभी समर्थकों का धन्यवाद, उम्मीद है कि वे वेस्टइंडीज भी आएंगे।' बांग्लादेश ने अभी तक टूर्नामेंट के सुपर 8 चरण के लिए क्वालीफाई नहीं किया है। वे अपने अंतिम दो मैचों में नीदरलैंड और नेपाल से खेलेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited