'जीवन के प्रति तुम्हारा प्यार..' सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में बेटे अर्जुन को दी जन्मदिन की बधाई

Happy Birthday Arjun Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। बेटे को जन्मदिन पर पिता सचिन ने एक स्पेशल संदेश लिखा है और अर्जुन की जमकर तारीफ की है। वे अर्जुन की मेहनत से काफी खुश हैं।

sachin tendulkar son

सचिन तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर (फोटो- Instagram)

Happy Birthday Arjun Tendulkar: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के 25वें जन्मदिन पर उनके लिए एक भावनात्कम पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के समर्पण और जीवन के प्रति जुनून को दर्शाया। 24 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले अर्जुन ने हाल ही में अपने क्रिकेट करियर में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रथम श्रेणी प्रदर्शन के साथ एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की। KSCA टूर्नामेंट में गोवा के लिए खेलते हुए, उन्होंने 9/96 के प्रभावशाली गेंदबाजी आंकड़े दर्ज किए।
अर्जुन के अपने क्रिकेट के सपनों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयास करने के बावजूद, वह अभी तक भारतीय राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। हालांकि, सचिन ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे उनके बेटे की फिटनेस और आत्म-अनुशासन के प्रति समर्पण एक प्रेरणा के रूप में काम करता है।

सचिन ने लिखा खास पोस्ट

सचिन ने अपने पोस्ट पर लिखा कि "मेरे अद्भुत बेटे अर्जुन को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! जीवन के प्रति तुम्हारा प्यार और अथक समर्पण मुझे हर दिन प्रेरित करता है। आज सुबह तुम्हें जिम जाते देखना तुम्हारे मेहनत को दर्शाता है। तुम पर हमेशा गर्व है! अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक और साल की शुभकामनाएं!"

उतार-चढ़ाव से भरा रहा करियर

अर्जुन के क्रिकेट के सफर में उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। रणजी ट्रॉफी में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। उन्होंने 11 पारियों में 23.45 की औसत से 258 रन बनाए, जिसमें केवल दो अर्धशतक शामिल थे। गेंदबाजी के मोर्चे पर, उन्होंने 44.66 की औसत से नौ विकेट लिए, जो इस ऑलराउंडर के लिए मामूली रिटर्न है। वे आईपीएल में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (sports News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited