IND-W vs AUS-W: मुकाबले से पहले भारतीय दिग्गज का महिला टीम को लेकर बड़ा बयान, बोले- अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत

IND-W vs AUS-W, Sanjay Manjrekar Statement: महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। टूर्नामेंट में आज भारतीय टीम का सामना ऑस्ट्रेलियाई टीम से होगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि टीम की हर खिलाड़ी को आगे आकर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत है।

Team India, Sanjay Manjrekar, Sanjay Manjrekar Statement, Sanjay Manjrekar Reaction, Sanjay Manjrekar Say, Sanjay Manjrekar vs Indian Womens Team, Indian Womens Team, Australia Womens Team, Womens T20 World Cup, Womens T20 World Cup 2024, Cricket News in Hindi, Cricket News Hindi, Sports News in Hindi,

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी। (फोटो- BCCI Women X)

IND-W vs AUS-W, Sanjay Manjrekar Statement: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली टीम की हर खिलाड़ी को आगे आकर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत है, जब वे शारजाह में 2024 महिला टी20 विश्व कप के अहम मुकाबले में गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे। शीर्ष रैंकिंग वाली ऑस्ट्रेलिया ने अब तक अपने तीनों ग्रुप ए मैच जीते हैं, इसका मतलब है कि दूसरे और आखिरी सेमीफाइनल स्थान के लिए भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। भारत के सेमीफाइनल में प्रवेश करने की संभावना तब और बढ़ गई जब उसने श्रीलंका को 82 रनों से हराया और अपना नेट रन रेट (एनआरआर) सकारात्मक किया, जो अब +0.567 है।
डिज्नी+ हॉटस्टार विशेषज्ञ मांजरेकर ने मैच से पहले कहा, "भारतीय महिला टी20 टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, लेकिन असली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में होगी। यह दिग्गजों का मुकाबला है और हमारी हर खिलाड़ी को आगे आकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। यह भारत के लिए महिला क्रिकेट में अपनी प्रगति की परीक्षा है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया विश्व क्रिकेट में बेंचमार्क है।"
रैंकिंग में तीसरे स्थान पर काबिज भारत को सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम मैच जीतना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि उनका नेट रन रेट मौजूदा चैंपियन या न्यूजीलैंड से बेहतर हो, बशर्ते वे अपने बचे हुए दो मैच जीतें। अगर भारत हार भी जाता है, तो उन्हें उम्मीद करनी होगी कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का एनआरआर कम हो, अगर दोनों चार अंकों पर बराबर हैं।
भारत के लिए रविवार का मैच जीतना थोड़ा आसान लग रहा है, क्योंकि शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीत के दौरान तेज गेंदबाज टायला व्लामिन्क और कप्तान एलिसा हीली क्रमश: कंधे की हड्डी खिसकने और दाएं पैर में चोट के कारण मैदान से बाहर चली गईं।
(आईएएनएस)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शेखर झा author

शेखर झा टाइम्स नाउ हिंदी (Timesnowhindi.com) की स्पोर्ट्स टीम के सदस्य हैं। वे मूल रूप से बिहार के मिथिलांचल से हैं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी के रहन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited