IND vs BAN 3rd T20 Playing XI: बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी20ई में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

India vs Bangladesh 3rd T20i Playing XI: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे टी20ई मैच का आयोजन शनिवार (12 अक्टूबर 2024) को किया जाने वाला है। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग 11 कैसी होगी इसे लेकर हर तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है। आइए जानते हैं भारत की संभावित टीम

IND vs BAN 3rd t20 playing xi

भारत बनाम बांग्लादेश प्लेइंग 11

India vs Bangladesh 3rd T20i Playing XI: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच शनिवार (12 अक्टूबर 2024) को खेला जाने वाला है। भारत ने पहले 2 मैच आसान अंतर से जीते और तीसरे मैच में वे पसंदीदा हैं। संजू सैमसन का खराब फॉर्म सबसे बड़ी चर्चा का विषय रहा है। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने सीरीज के पहले मैच में अच्छी शुरुआत की और 29 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे टी20 मैच में उन्होंने 10 रन बनाए। क्या टीम प्रबंधन संजू सैमसन को टीम से बाहर करेगा या उन्हें एक और मौका मिलेगा? यहां, हम बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर एक नजर डालते हैं

सैमसन को मिल सकता है एक और मौका

अगर सैमसन बड़ा स्कोर करते हैं, तो वे दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए अपनी जगह बरकरार रखेंगे। अगर वह फिर से विफल होते हैं, तो ईशान किशन टी20आई टीम में अपनी जगह फिर से हासिल कर सकते हैं। प्लेइंग इलेवन में अभिषेक शर्मा की जगह पर कोई संदेह नहीं है।

सूर्या और रिंकू के पास मिडल ऑर्डर की कमान

सूर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह भारत के मध्यक्रम का हिस्सा होंगे। रिंकू एक फिनिशर की भूमिका में हैं और मैच को फिनिश करते हुए बेहतरीन काम करते हैं। उन्होंने दूसरे टी20आई में शानदार अर्धशतक बनाया।

तिलक वर्मा की हो सकती है एंट्री

प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हो सकता है और वाशिंगटन सुंदर को आराम दिया जा सकता है। उनकी जगह तिलक वर्मा को लिया जा सकता है, जो अब तक बेंच पर हैं। कोई और बदलाव की उम्मीद नहीं है और बाकी ऑलराउंडर अपनी जगह बनाए रखने के लिए तैयार हैं। नीतीश रेड्डी, हार्दिक पांड्या और रियान पराग प्लेइंग इलेवन में अन्य तीन ऑलराउंडर हो सकते हैं।

हर्षित राणा की हो सकती है एंट्री

भारत आखिरकार हर्षित राणा को डेब्यू दे सकता है और वह अर्शदीप सिंह की जगह ले सकते हैं। अर्शदीप को आखिरी गेम के लिए आराम दिया जा सकता है। मयंक यादव ने अब तक केवल 2 टी20आई खेले हैं और उन्हें शायद आराम न दिया जाए। वरुण चक्रवर्ती को आराम दिए जाने की उम्मीद नहीं है, जिसका मतलब है कि एक बार फिर रवि बिश्नोई के लिए कोई जगह नहीं है।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20ई के लिए भारत की प्लेइंग 11

संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव, नितीश रेड्डी, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, तिलक वर्मा, रियान पराग, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा, मयंक यादव।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्रिकेट (Sports News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

SIddharth Sharma author

सिद्धार्थ शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर अक्टूबर 2023 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह न्यूज 24 और इन्शॉर्ट्स जैस...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited